पिता ने घर आने की नही दी इजाजत, बेटे ने नौवीं मंजिल से कूद दे दी जान; जेब से मिली नशीली पदार्थ

 
Suicaide

भरतपुर। जिले में एक छात्र ने 9 मंजिला इमारत से कूदकर अपनी जान दे दी। यह युवक जयपुर में रहकर एसएससी की पढ़ाई कर रहा था। यह लड़का अपने घर आने की जिद कर रहा था। लेकिन पिता ने युवक को घर आने से मना कर दिया था। इसी बात से नाराज होकर उसने मथुरा गेट थाना इलाके में स्थित 9 मंजिला इमारत से कूदकर अपनी जान दे दी। 

मृतक छात्र की पहचान मथुरा गेट थाना इलाके में स्थित जवाहर नगर कॉलोनी निवासी तुषार गर्ग के रूप में हुई है। मृतक युवक के पिता विष्णु गर्ग ने अपने पुत्र तुषार गर्ग को 12वीं क्लास पास करने के बाद एसएससी की पढ़ाई के लिए जयपुर भेज दिया था। तुषार जयपुर में रहकर किराए के मकान में एसएससी की पढ़ाई कर रहा था। 

एक दिन पहले तुषार ने अपने पिता को फोन किया था और वह घर आने की जिद कर रहा था। मगर पढ़ाई खराब नहीं हो इसलिए पिता ने उसे भरतपुर आने के लिए मना कर दिया था। इसी बात से खफा होकर वह देर रात के वक्त भरतपुर आ गया और केवलादेव वर्ल्ड सेंचुरी से कुछ दूरी पर बन रही एक 9 मंजिला इमारत से कूदकर जान दे दी। 

सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच की जा रही है। डॉग स्क्वायड और एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलाया गया और सबूत इकट्ठे किए गए हैं। मृतक की जेब से कुछ दवाईयां और नशीले पदार्थ मिले हैं, जिनकी जांच की जा रही है।  अतिरिक्त जिला पुलिस अधीक्षक चंद्र प्रकाश शर्मा ने बताया कि मृतक छात्र की पहचान तुषार गर्ग के रूप में हुई है जो जवाहर नगर कॉलोनी का रहने वाला है। वह जयपुर में रहकर एसएससी की पढ़ाई कर रहा था।

उसने अपने पिता को कहा था कि मैं घर आना चाहता हूं मगर पिता ने मना कर दिया था। मौत की इस घटना की पूरी जांच की जा रही है। पिता ने घर आने से मना किया मृतक के पिता विष्णु गर्ग ने बताया कि सब कुछ सही था। मेरा पुत्र जयपुर में रहकर एसएससी की तैयारी कर रहा था। विगत दिन उसने घर आने की कहा था मगर मैंने उसको मना कर दिया था और कहा था कि अगले रविवार को आ जाना जिससे पढ़ाई मैं डिस्टर्ब ना हो ।