गौवंश सामने आते ही कार असंतुलित होकर खाई में गिरी, दो जनों की मौके पर ही मौत, तीन गम्भीर घायल

 
Accident

कोटा। जिले के सुल्तानपुर क्षेत्र के दीगोद थाना क्षेत्र में शनिवार देर रात उम्मेदपुरा घूम के पास अचानक मवेशी सामने आ जाने से कार असंतुलित होकर सड़क किनारे खाई में जा गिरी। हादसे में कार सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 3 लोग गम्भीर घायल हो गए। गम्भीर घायलों को कोटा के एमबीएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कार में 5 लोग सवार थे।

दीगोद थानाधिकारी रमेश सिंह ने बताया कि बिसलाई निवासी माणक चन्द्र मीणा, गांव के ही दिलकुश मीणा, महेश मीणा व मनीष मीणा के साथ कार से शनिवार को बूंदी जिले के गेण्डोली स्थित शनिधाम मंदिर में दर्शन करने गए थे। वापस लौटते समय रात 10 बजे करीब माणकचन्द मीणा कोटा में हॉस्टल में रहकर पढ़ाई कर रहे बेटे कृष्ण मुरारी (10) को लेकर गांव जा रहे थे।

रास्ते में स्टेट हाइवे 70 पर दीगोद उम्मेदपुरा गांव की घूम के पास अचानक सामने आए मवेशी को बचाने के चक्कर में कार असंतुलित होकर कार कई पलटी खाते हुए सड़क किनारे खाई में जा गिरी। थानाधिकारी ने बताया कि दुर्घटना में महेश व मनीष मीणा की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि माणक चन्द व उसका बेटा कृष्ण मुरारी गम्भीर घायल हो गए।

सूचना पर पहुंची दीगोद पुलिस ने मृतकों को घायलों को लेकर सुल्तानपुर चिकित्सालय पहुंची। माणकचन्द व कृष्णमुरारी की हालत गम्भीर होने पर कोटा एमबीएस अस्पताल रैफर कर दिया गया। कार में सवार 5वें व्यक्ति दिलखुश को मामूली चोटें आने पर सुल्तानपुर अस्पताल में ही उपचार किया जा रहा है। शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिए। पुलिस ने मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है।