कुआं में गिरने से 28 वर्षीय महिला की मौत

 
28 year old woman dies after falling in well

सवाई माधोपुर,(राकेश चौधरी)। मित्रपुरा  मित्रपुरा चौकी क्षेत्र के कुआं गांव में गुरुवार को सुबह एक महिला के कुएं  में गिरने का मामला सामने आया है। 28 वर्षीय महिला की कुएं में गिरने से मौत हो गई जिसके बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई।बौली थाना अधिकारी श्रीकिशन मीणा ने बताया कि ग्रामीणों की सूचना थी कि एक महिला कुएं में गिर गई है जिसके बाद मित्रपुरा चौकी से एएसआई नंदराम गुर्जर मय जाब्ते मौके पर पहुंचे और शव को ग्रामीणों की सहायता से कुएं से बाहर निकाला।इसके बाद पुलिस टीम द्वारा शव को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बौंली लाया गया।

जिसके बाद चिकित्सकों द्वारा विवाहिता की मौत की औपचारिक पुष्टि किए जाने के बाद शव को सीएचसी की मोर्चरी में रखवाया गया। मृतका की पहचान सीमा पत्नी बृजमोहन रेगर निवासी कुआं गांव के रूप में की गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतका सुबह खेत पर सुबह पशुओं के लिए चारा लेने गई थी तब ही वह कुएं में गिर गई।ग्रामीणों ने बताया कि मृतका सीमा व उसका पति बृजमोहन रेगर दोनों ही दिव्यांग हैं वहीं मृतका का मानसिक संतुलन भी पिछले कुछ दिनों से बिगड़ा हुआ था।जिसे लेकर उसका उपचार भी जारी था।

बहरहाल पुलिस ने मृतका के पीहर पक्ष के मौके पर पहुंचने के बाद पंचनामा कर शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव ससुराल पक्ष के सुपुर्द कर दिया है।एसआई नंदराम मीणा ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला दुर्घटना का माना जा रहा है जिसे लेकर बौंली थाना पर मर्ग दर्ज की जाएगी।सीमा देवी की मौत के बाद उसके दो पुत्र व एक पुत्री के सिर से मां का साया उठ गया।मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने मृतका के परिजनों को ढ़ाढस बंधाया और बाद पोस्टमार्टम शव का अंतिम संस्कार करने के लिए बौंली सीएचसी से रवाना हुए।