महंगाई के खिलाफ राजस्थान कांग्रेस कमेटी ने खोला मोर्चा,जीतू पटवारी ने कि प्रेस कॉन्फ्रेंस

 
Congress

 राजस्थान। कांग्रेस कमेटी मुख्यालय मे आज दोपहर 12 बजे मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री जीतू पटवारी प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस मे महंगाई और बेरोजगारी के आंकड़ों को पेश करने जा रहै है। प्रेस कॉन्फ्रेंस मे प्रदेश की जनता से भी 4 सितंबर को दिल्ली में होने वाली राष्ट्रव्यापी रैली मे शामिल होने की अपील कि जाएगी।

महंगाई के खिलाफ दिल्ली में प्रस्तावित कांग्रेस की राष्ट्रव्यापी रैली पहले 28 अगस्त को होनी थी पर अब इसकी तारीखो मे बदलाव कर 4 सितंबर को किया जा रहा है। दावा किया जा रहा कि इस रैली मे देश भर 2 लाख से ज्यादा लोग शामिल होंगे। देश में बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ देशभर मे लगातार आंदोलन कर रही है।

कांग्रेस 4 सितंबर को दिल्ली मे राष्ट्रव्यापी महंगाई विरोधी रैली का आयोजन करने कर रही है।  इसलिए इससे पहले आज अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की ओर से देश के 23 राज्यों की राजधानियों में कांग्रेस नेता प्रेस कॉन्फ्रेंस कर महंगाई बढ़ने के कारण केंद्र की मोदी सरकार की गलत नीतियो को  मीडिया के सामने रखेंगे। राजस्थान कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा दिल्ली मे होने वाली रैली के लिए राजस्थान से 50 हजार कार्यकर्ता होगे।

सभी जिला एवं ब्लाक अध्यक्षों को रैली में शामिल करने के लिए अधिक से अधिक संख्या लोगो की भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए कहा है। डोटसरा ने कहा देश की जनता महंगाई से त्रस्त है। देश की अर्थव्यव्स्था डूब रही है। पर पीएम मोदी कोई उपाय नही कर रहे है।