बस और ट्रक मे के बीच जोरदार टक्कर से केबिन मे फंसा ड्राइवर, 2 घंटे चला रेस्क्यू ऑपरेशन

 
accident

राजस्थान के दौसा जिले मे शुक्रवार रात बड़ा सड़क हादसा हुआ है। राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 21 पर सड़क किनारे खड़ी एक बस को ट्रक के पीछे जोरदार टक्कर मार देने से ट्रक चालक की मौत हो गई थी। बस में सवार 20 यात्री घायल हो गए थे। पुलिस की मदद से घायलो को इलाज के लिए जिला अस्पताल मे भर्ती कराया गया। हादसा इतना भयानक था कि ट्रक के परखच्चे ही उड़ गए थे। गाड़ी  पुरी क्षतिग्रस्त हो गई थी।

हादसे के बाद ट्रक का ड्राइवर गाड़ी में फंस गया था। केबिन मे फंसे चालक को निकालने के लिए 2 घंटे तक रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया था। आपको बता दे शुक्रवार रात बस जयपुर से भरतपुर जा रही थी। इसी वक्त कालाखो के समीप बस चालक ने सवारियों को वॉशरूमप यूज के लिए बस को सड़क पर रोक लिया गया। इसी वक्त पीछे से एक ट्रक ने बस को टक्कर मार दी।

हादसे मे बस और ट्रक क्षतिग्रस्त हो गए। ट्रक का केबिन वाला हिस्सा  पुरा क्षतिग्रस्त हो गया। जिसमे ट्रक चालक फंस गया। उसे आसपास के लोगो ने और पुलिस द्वारा 2 घंटे की मशक्कत के बाद बाहर निकाला  गया।

जिसे अस्पताल मे चिकित्सको ने मृत घोषित कर दिया। हादसे के बाद करीब 4 घंटे तक राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 21 पर यातायात प्रभावित रहा। सदर थाना पुलिस ने क्रेन बुलाकर दोनो क्षतिग्रस्त वाहनो को हाईवे से दूर हटवाया। साथ ही यातायात सुचारू करवाया गया।