जिपस.हंसराज गुंजल ने चूली गांव से बशीरपुरा सड़क निर्माण को लेकर टोंक पायलट से लगाई गुहार, किया स्वागत

 
pilot
 टोंक, (शिवराज मीना)। टोंक जिला मुख्यालय से टोडारायसिंह जाने वाले सडक मार्ग पर स्थित चूली गांव से बशीरपुरा तक सड़क निर्माण को लेकर जिला परिषद सदस्य हंसराज गुंजल ने पूर्व मुख्यमंत्री एवं टोंक विधायक सचिन पायलट को टोंक आगमन पर मंगलवार को ज्ञापन सौपकर सड़क निर्माण की दरख्वास्त लगाई है। 

जिला परिषद सदस्य टोंक हंसराज गुंजल ने पायलट को सौंपे गए ज्ञापन में बताया कि जिले के बरवास उप तहसील क्षेत्र के ग्राम चूली से बशीरपुरा को जोड़ने वाला मुख्य रास्ता कच्चा है और वर्तमान में अत्यन्त खराब है। यह रास्ता लगभग 10-15 गांवों के लोगों के लिए टोडारायसिंह जाने का रास्ता भी है। साथ ही वर्तमान में क्षेत्र के लोगों को टोंक जिला मुख्यालय से जोड़ने का भी यह एकमात्र रास्ता है।

उक्त रास्ते की दूरी मात्र 3 किलोमीटर है। साथ ही चूली के पास ही बनास नदी के किनारे रामघाट महादेव का मन्दिर भी स्थित है, जहां पर प्राकृतिक सौंदर्य के कारण लघु पर्यटक स्थल की संभावनाएं भी मौजूद हैं। उक्त स्थल भी चूली से महज 1 किलोमीटर की दूरी पर स्थित है, लेकिन सुविधाजनक आवागमन के अभाव में यह उपेक्षित है। इस स्थल को भी सड़क मार्ग से जोडकर रास्ते पर सड़क निर्माण करवाया जाए, ताकि लोगों को सुविधाएं उपलब्ध हो सके।