in , ,

Rajasthan – कांग्रेस विधायक ने अपनी ही सरकार के मंत्री पर बोला हमला, कहा – सब कुछ कोटा ले जाते हैं

Rajasthan - Congress MLA attacked the minister of his own government

Jaipur. प्रदेश में कांग्रेस के विधायकों (Congress MLA) की अपनी ही सरकार के मंत्रियों के नाराजगी थमने का नाम नहीं ले रही हैं। पहले भी कई बार अपने ही नेताओं की नाराजगी का सामना कर चुके यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल (UDH Minister Shanti Dhariwal) को इस बार विधायक अमीन कागजी ने घेरा है। मंत्री शांति धारीवाल को लेकर जयपुर के किशनपोल से कांग्रेस विधायक अमीन कागजी (Congress MLA Amin Kagzi) का आज विकास कार्यों को लेकर गुस्सा फूट पड़ा।

विधायक अमीन कागजी (MLA Amin Kagzi) ने नगर निगम हैरिटैज में एक कार्यक्रम में पहुंचे थे। इस दौरान जयपुर के विकास की बात पर विधायक कागजी की यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल (UDH Minister Shanti Dhariwal) के प्रति नाराजगी साफ देखने को मिली। विधायक अमीन कागजी ने कहा कि जयपुर पर यूडीएच मंत्री क्यों ध्यान नहीं दे रहे हैं। निगम में ना तो एक्सईएन है और नहीं जेईएन हैं। विधायक ने योजनाओं को लागू करने पर भी कई तरह की बात कही।

विधायक अमीन कागजी ने कहा कि मंत्री जी सबकुछ कोटा (Kota) में ले जाना चाहते हैं। वे कोटा ले जाकर ही चुनाव जीत जाएंगे क्या? बगैर जेईएन-एईएन के योजनाओं को कैसे लागू किया जा सकेगा। मंत्री टैंडर तक नहीं करा पाए हैं। उन्होंने कहा कि वे सीएम से शहर के विकास के लिए पर्याप्त बजट लेकर आए हैं, लेकिन टैंडर तक नहीं हो पा रहे हैं। यूडीएच मंत्री घोर अपमान करते हैं, भेदभाव करते हैं।

More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Drink this healthy drink in summer, you will get rid of the problem of digestion

गर्मियों में पीये यह हेल्दी ड्रिंक, डाइजेशन की समस्या से मिलेगा छुटकारा

12100 from mines and petroleum, 4889 crore revenue earned in mineral oil and natural gas – ACS

माइंस एवं पेट्रोलियम से 12100, खनिज तेल और प्राकृतिक गैस में 4889 करोड़ राजस्व अर्जित- एसीएस