आमजन को भारी पड़ रहे हैं मोदी सरकार के अच्छे दिन- केन्द्र सरकार की गलत नीतियों के कारण बेलगाम हुई महंगाई- त्यागी

- शहर कांग्रेस कमेटी ने शुरू किया जनजागरण, कोटा दक्षिण के तीन वार्ड 33,36,37 में पैदल मार्च कर किया जनजागरण 
 
पैदल मार्च कर किया जनजागरण
कोटा । शहर जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा बेलगामन बढ़ती महंगाई और केन्द्र की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ जनजागरण अभियान के तहत कोटा दक्षिण विधानसभा के तीन वार्डों में पैदल मार्च निकालकर आमजन को जागरूक किया।

इस अवसर पर शहर कांग्रेस अध्यक्ष रविन्द्र त्यागी की अगुवाई में कांग्रेेस कार्यकर्ताओं ने कोटा दक्षिण के वार्ड 33,36 व 37 के सुभाष नगर, दीनदयाल उपाध्याय नगर में आमजन व कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पैदल रैली निकाली। रैली के दौरान कार्यकर्ताओं ने हाथों में तिरंगा और कांग्रेस के विशाल झंडे लिये चल रहे थे। ढोल नगाड़ों के साथ कार्यकर्ता गली-गली और मोहल्लों में पहुंचे। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने केन्द्र की मोदी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और जनविरोधी नीतियों से आमजन को अवगत कराया।

पैदल रैली के बाद बॉम्बे योजना में हुई सभा को संबोधित करते हुए शहर कांग्रेस अध्यक्ष रविन्द्र त्यागी ने कहा कि मोदी सरकार झूठ बोलकर सत्ता में आई है, मोदी सरकार के अच्छे दिन आमजन को भारी पड़ रहे हैं। केन्द्र की मोदी सरकार की जनविरोधी नीतियों के चलते बेलगाम महंगाई से आमजन पूरी तरह त्रस्त हो चुका है। लेकिन मोदी सरकार बड़ी बेशर्मी के साथ महंगाई को बढ़ाती जा रही है। पेट्रोल-डीजल और रसोई गैस के बढ़ते दाम से लोगों काफी परेशान हैं, लोगों का घर चलाना तक मुश्किल हो रहा है। ऐसे में कांग्रेस ने लोगों को मोदी सरकार की नीतियों से अवगत कराने के लिए गली-गली व घर-घर तक दस्तक देकर गलत नीतियों का विरोध करने का बीड़ा उठाया है।

इस मौके पर शहर जिला कांग्रेस के महामंत्री एवं सहवरित पार्षद संजय यादव, उपमहापौर पवन मीणा, युवक कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव विजय सिंह राजू, पार्षद कमलकांत शर्मा, योगेन्द्र शर्मा योगी, राजेश चौहान, संतोष सिद्धू, विजय गुप्ता, दीपक मोदी, लोकेश जैन, सुदामा सिंह, हंसराज गोस्वामी समेत बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे।