जयपुर में विधानसभा घेराव करने जा रहे बीजेपी कार्यकर्ताओ को पुलिस ने रोका , हुई धक्का-मुक्की

- हाथापाई में बीजेपी कार्यकर्ताओं और पुलिसकर्मियों के चोटें आई
-गहलोत सरकार के खिलाफ बीजेपी ने पार्टी मुख्यालय से निकाली आक्रोश रैली
 
bjp agenst protest for govrment rajasthan

जयपुर । राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार के खिलाफ बीजेपी ने आज विधानसभा घेराव के लिए पार्टी मुख्यालय से आक्रोश रैली निकाली। इस दौरान सड़कों पर उतरकर विधानसभा घेराव करने जा रहे बीजेपी नेताओं, महिलाओं और कार्यकर्ताओं के साथ पुलिस की झड़प हो गई। पुलिस से हाथापाई में बीजेपी कार्यकर्ताओं और पुलिसकर्मियों के चोटें आई है। एक पुलिस सीआई इस दौरान चोटिल हुए है। बीजेपी की महिला कार्यकर्ता सरकार के लिए चूड़ियां लेकर पहुंचीं थीं। जिन्हें महिला पुलिसकर्मियों ने छीनकर फेंक दिया।

bjp jaipu

गहलोत सरकार के खिलाफ बीजेपी ने आज विधानसभा घेराव के लिए पार्टी मुख्यालय से आक्रोश रैली निकाली। सरकार पर जनविरोधी नीतियां अपनाने, बेरोज़गारी, किसान कर्जमाफी, बिजली के बिल माफ करने, महिलाओं और बच्चियों से बढ़ती दुष्कर्म की घटनाओं और बिगती कानून व्यवस्था को लेकर विरोध मार्च निकाला गया। इस दौरान 22 गोदाम सर्किल के पास मौजूद भारी पुलिस बल ने बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं को रोक लिया। इनमें बड़ी संख्या में महिलाएं शामिल थीं।

protest bjp

बीजेपी कार्यकर्ताओं को विधानसभा तक पहुंचने से पहले ही पुलिस ने बैरिकेट्स और थ्री-लेयर जाब्ता तैनात कर रोक लिया। बैरिकेट्स हटाने की कोशिश करने पर पुलिस और बीजेपी महिला कार्यकर्ता भिड़ गए। काफी देर तक चली झड़प और धक्का-मुक्की के बाद बीजेपी नेता डीसीपी को ज्ञापन सौंपकर वापस लोट गए।

bjp protest in jaipur

बीजेपी जयपुर शहर सांसद रामचरण बोहरा, विधायक और मुख्य प्रवक्ता रामलाल शर्मा, निर्मल कुमावत, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरूण चतुर्वेदी, शहर बीजेपी अध्यक्ष राघव शर्मा, ज़िला प्रमुख रमा देवी, ग्रेटर नगर निगम की कार्यवाहक महापौर शील धाबाई, मनीष पारीक सहित कई बीजेपी नेता प्रदर्शन में शामिल हुए।