गहलोत राज में किसानों को खाद-बिजली की जगह मिल रही लाठिया- देहात किसान मोर्चा के मंडल अध्यक्ष घोषित

 
गहलोत राज में किसानों को खाद-बिजली की जगह मिल रही लाठियां

कोटा. भारतीय जनता देहात किसान मोर्चा की बैठक सोमवार को आयोजित की गई। बैठक में देहात मंडल कार्यकारिणी के पदाधिकारियों की घोषणा की गई साथ ही नवनियुक्त मंडल अध्यक्षों व पदाधिकारियों का अभिनंदन किया गया। जिलाध्यक्ष योगेंद्र नंदवाना ने बताया कि 15 मंडल के अध्यक्ष व सोशल मीडिया प्रभारियों की घोषणा की गई।

सांगोद नगर से प्रवीण गर्ग, सांगोद देहात से चेतन मेहता, बपावर से फूलचंद नागर, कनवास से अवतार बंजारा, देवली से जितेंद्र गुर्जर, सीमलिया से बुद्धिप्रकाश मीणा, ताथेड़ से धर्मराज सिंह, कैथून से गिरिराज चौधरी, मंडाना से सत्यनारायण सुमन, ढाबादेह से अरविंद कुमार अहीर, चेचट से रामगोपाल गुर्जर, सुल्तानपुर से महावीर गौतम, सुकेत से दौलतराम धाकड़, खैराबाद से महावीर मीणा व रामगंजमंडी से भानूप्रताप सिंह को सर्वसम्मति से मंडल अध्यक्ष नियुक्त किया गया। इसी प्रकार रविंद्र गौतम को लाडपुरा, अंकित राठौर को देवली, आशीष बोहरा को कैथून, चंद्रप्रकाश कुमावत, रितेश नंदवाना को सुल्तानपुर, मनीष नागर को बपावर,दिनेश गौचर को सागोंद नगर मंडल के सोशल मीडिया प्रभारी नियुक्त किया गया।

वहीं जिला कार्यसमिति सदस्य में प्रेम गोचर, रमाकांत गौतम, नंदकिशोर मालव व नरेंद्र सिंह हाड़ा की नियुक्ती की गई । बैठक के दौरान प्रत्येक मंडल पर रक्तदान शिविर आयोजित करने पर सहमति बनी। संगठन की आगामी गतिविधियों को लेकर विस्तार से चर्चा की गई साथ ही अघोषित बिजली कटौती व खाद/डीएपी की कमी से अन्नदाताओं को हो रही परेशानियों के विरूद्ध किसानों की आवाज उठाने के लिए हरसंभव प्रयास करने का निर्णय लिया गया। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष हीरालाल नागर ने कहा कि प्रदेश के मुखिया किसानों पर राजनीति करते हुए मौन पर बैठे हैं लेकिन प्रदेश के अन्नदाता को खाद-बिजली की जगह लाठियां मिल रही है। लाडपुरा विधायक कल्पना देवी ने कहा कि हाड़ौती का अन्नदाता स्वयं को असहाय महसूस कर रहा है। सरकार ने किसानों से किया एक भी वादा पूरा नहीं किया है, किसान विरोधी सरकार की विदाई निश्चित है। इस दौरान पूर्व देहात जिलाध्यक्ष जयवीर सिंह, प्रेम गोचर व मोर्चा के अन्य पदाधिकारी भी मौजूद रहे।