युथ कांग्रेस प्रवक्ताओं के लिए हुई प्रतियोगिता, 8से10प्रवक्ताओं का प्रदेश और राष्ट्रीय स्तर होगा चयन

 
युथ कांग्रेस प्रवक्ताओं के लिए हुई प्रतियोगिता

जयपुर। राजस्थान यूथ कांग्रेस के लिए प्रवक्ताओं को तराशने के लिए चलायी जा रही प्रतियोगिता का फ़ाइनल आज जयपुर प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में हुआ। जिसमें  प्रदेश के अलग-अलग ज़िलों से जिला स्तर पर आयोजित प्रतियोगिताओं से चयनित प्रतिभागी जयपुर पहुंचे और अलग-अलग मुद्दों पर पार्टी पदाधिकारियों और ज्यूरी के समक्ष अपनी बात कही। 

यूथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गणेश घोघरा, मुख्य सचेतक महेश जोशी, पीसीसी के संगठन महासचिव ललित अनुवाद, प्रदेश सचिव जसवंत गुर्जर सहित पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेता मौजूद रहे। देश के वर्तमान हालातों केंद्र सरकार की नीतियों कांग्रेस के सिद्धांतों सहित अलग-अलग मुद्दों पर दोपहर बारह बजे से शाम पांच बजे तक इस प्रतियोगिता में प्रतिभागियों ने अपने विचार व्यक्त किए। 

यूथ कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि इस तरह की प्रतियोगिता के ज़रिए युवाओं को न केवल अलग-अलग विषयों पर खुलकर बोलने की आज़ादी मिलती है बल्कि संगठन के लिए बतौर प्रवक्ता काम करने का अवसर मिलता है। जिला स्तर पर चयनित प्रतिभागियों ने अपनी परफॉर्मेंस जयपुर में दी है। इनमें आठ से दस प्रवक्ताओं का चयन किया जाएगा, जिनमें से प्रदेश और राष्ट्रीय स्तर के प्रवक्ताओं का चयन होगा। इन प्रवक्ताओं को राहुल गांधी से मिलने का भी मौक़ा मिलेगा।