कोटा : प्रधानमंत्री की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ के विरोध में भाजपा नेताओं ने जलाया पंजाब सीएम का पुतला

 
प्रधानमंत्री की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ के विरोध में भाजपा नेताओं ने जलाया पंजाब सीएम का पुतला

कोटा। भारतीय जनता पार्टी के भाजपा लघु उद्योग प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष प्रकाश जैन दीपपुरा एवं प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य सुरेश मित्तल की अगुवाई में भाजपा कार्यकर्ताओं ने इन्द्रप्रस्थ औद्योगिक क्षेत्र स्थित गौमती तिराहे पर प्रदर्शन कर पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी का पुतला दहन किया। इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने पंजाब की कांग्रेस सरकार व मुख्यमंत्री के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

इस अवसर पर अपने संबोधन में भाजपा लघु उद्योग प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष प्रकाश जैन दीपपुरा ने कहा कि देश के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है जब किसी प्रधानमंत्री के काफिले को प्रदर्शनकारियों द्वारा रोका गया और प्रधानमंत्री को अपने कार्यक्रम को रद्द करना पड़ा। उन्होंने आरोप लगाया कि प्रोटोकॉल के तहत पंजाब के डीजीपी और मुख्य सचिव का पीएम के दौरे के साथ होना चाहिए था, लेकिन उन दोनों का नहीं होना यह बहुत बड़ी सोची समझी साजिश है

इस अवसर पर भाजपा लघु उद्योग प्रकोष्ठ के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य सुरेश मित्तल ने कहा कि कांग्रेस का लोकतंत्र में हमेशा से ही विश्वास नहीं रहा है। यह सोची समझी साजिश थी, इसकी सीबीआई से जांच करवाई जाए, और पंजाब के मुख्यमंत्री, मुख्य सचिव और डीजीपी को बर्खास्त किया जाए। उन्होंने राष्ट्रपति से इस मामले पर त्वरित कार्यवाही करने की अपील की। इस अवसर पर हनुमान मीणा, विकास मित्तल, एडवोकेट आरपी मीणा, योगेन्द्र गौतम अरण्डखेड़ा, जगमोहन मित्तल, गौरव मित्तल, कमल झाला, रघुराज हाड़ा समेत अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।