यूडीएच मंत्री धारीवाल ने बीजेपी पर साधा निशाना, बौले- बीजेपी के पास नहीं हैं कोई सीएम चेहरा

 
d

 कोटा। यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी के पास कोई चुनावी चेहरा नहीं है। बीजेपी से खोखले दावे करना जानती है। दरअसल एक दिन पहले बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा था कि कांग्रेस में चेहरा कोई भी हो इस बार चुनाव में कांग्रेस जाएगी और बीजेपी आएगी।

पुनिया के इस बयान पर पलटवार करते हुए शांति धारीवाल ने कहा कि कांग्रेस के जाने की बात करने वाली बीजेपी के पास तो कोई चेहरा ही नहीं है। क्या बिना चेहरे के ही बीजेपी आ जाएगी। वह यह तो बतायें कि किसके चेहरे पर चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि वो कहते हैं बिना चेहरे के ही जीत जाएंगे तो फिर बिना चेहरे के ही जनता से वोट ले लें।

उन्होंने कहा कि पहले बीजेपी ये तो तय कर ले कि मुख्यमंत्री की कुर्सी किसे सौंपना चाहते हैं। यह कहते हुए धारीवाल ने बीजेपी के अंदर चल रही चेहरों की लड़ाई की ओर इशारा किया। धारीवाल ने कहा कि चुनाव में जनता चेहरा देखती है और जनता बीजेपी से जानना चाहती है कि आखिर वे किसके नेतृत्व में राजस्थान में चुनाव लड़ेंगे। लेकिन अभी इसका जवाब बीजेपी के पास नहीं है और इसलिए बीजेपी के नेता सिर्फ खोखले दावे कर रहे हैं। 

गौरतलब है कि सतीश पूनिया शनिवार को कोटा दौरे पर रहे थे और इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा था और बयान दिया था कि इस बार चुनाव में कांग्रेस की हार तय है।