in

राजस्थान : काले कपड़े पहन सड़क पर दौड़े विधायक, CM गहलोत से की ये 14 मांगें

MLA ran on the road wearing black clothes, made these 14 demands to CM Gehlot

बूंदी। जिला मुख्यालय बूंदी और हिंडोली में काले कपड़े पहने विधायक बलजीत यादव (MLA Baljeet Yadav dressed in black) को सड़क पर दौड़ता हुआ देख लोग आश्चर्य व्यक्त करते नजर आए। लेकिन जब लोगों को पता लगा विधायक प्रदेश के युवाओं और यहां की जनता के लिए दौड़ (Legislator running for the youth of the state and the people here) लगा रहे है तो लोगों की जिज्ञासा और बढ़ गई। लोग दौड़ को देखने के लिए एकत्रित हो गए। जगह-जगह विधायक बलजीत यादव का स्वागत किया गया।

जानकारी के मुताबिक अलवर जिले के बहरोड से निर्दलीय विधायक (Independent MLA from Behror) बलजीत यादव अपने निर्धारित कार्यक्रम अनुसार सुबह 8ः30 बजे हिंडोली पहुंचे और वहां सड़क पर दौड़े। उसके बाद यादव बूंदी पहुंचे और यहां अंबेडकर सर्किल पहुंचकर डॉ. भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर कार्यक्रम की शुरुआत की।

विधायक बलजीत यादव अम्बेडकर सर्किल से रेतवाली महादेव रोड से होकर सूर्यमल चौराहा पहुंचे यहां सूर्यमल की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर सब्जी मंडी रोड, इंदिरा मार्केट होते हुए अहिंसा सर्किल तक दौड़े। इस दोरान भाजपा नेता रूपेश शर्मा सहित दर्जनो लोग मोजूद थे।

बलजीत यादव ने लोगो को संबोधित करते हुए कहा कि मैं राजस्थान सरकार से प्रदेश के युवाओं को शत प्रतिशत आरक्षण दिए जाने और गैर सरकारी क्षेत्र में स्थानीय युवाओं को 75ः आरक्षण दिए जाने की मांग कर रहा हूं। एक साथ 5 लाख भर्ती निकाल कर चार्ट जारी किया जाए। प्रत्येक जिले में निशुल्क कोचिंग खोलने और पेपर लीक जैसी घटनाओं को रोकने की मांग शामिल है।

उन्होंने कहा कि जो काम मैं एक निर्दलीय विधायक अपने विधानसभा में कर रहा हूं यह काम तो सरकार के लिए चुटकियो का काम है। मैंने अपने विधानसभा क्षेत्र में निशुल्क कोचिंग चला रखी है, जहां बच्चों को निशुल्क शिक्षा दी जा रही है। स्कूलों में ट्रैक, गार्डन और स्विमिंग पूल बना रहे है। उन्होंने किसानों की समस्याओ को भी उठाया। उसके बाद विधायक यादव काले कपड़े पहने अपने समर्थकों के साथ सड़कों पर दौड़े। इस दोरान दर्जनों समर्थक मौजूद रहे।

More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

'Give up crime or else Rajasthan', a team of 400 police personnel caught 250 criminals

‘अपराध करना छोड़ दो या फिर राजस्थान’, 400 पुलिस जवानों की टीम ने 281 बदमाशों को पकड़ा

बजरी माफियाओं ने किया पुलिसकर्मियों पर जानलेवा हमला, 3 घायल, गंभीर घायल टोंक रेफर