40 हजार का मेकअप कराकर ‘दुल्हन‘ ब्यूटी पार्लर से फरार! बिल नहीं चुकाने पर तलाश में जुटी पुलिस

 
The bride escaped from the beauty parlor after getting 40 thousand makeup done! Police engaged in search for non-payment of bill
नई दिल्ली। 40 हजार रुपये से अधिक का मेकअप (Makeup of more than 40 thousand rupees) कराने के बाद होने वाली एक ‘दुल्हन‘ बिना बिल चुकाए ब्यूटी पार्लर से फरार ('Dulhan' absconding from beauty parlor without paying bill) हो गई। दो हफ्ते बाद उसकी शादी थी और शादी की तैयारी के सिलसिले में ही वह पार्लर आई थी। पार्लर की मालकिन ने बिल नहीं चुकाने की शिकायत पुलिस से कर दी, जिसके बाद पुलिस उस लड़की की तलाश में जुट गई। पुलिस ने अब लड़की की तस्वीर को भी सार्वजनिक कर दिया है।   

रिपोर्ट के अनुसार, मामला ब्रिटेन के यॉर्क शहर का है, जहां शार्लाेट ब्रिजेस नाम की लड़की अपना ब्यूटी सैलून चलाती हैं। शार्लाेट ने बताया कि 28 सितंबर को एक लड़की ने उन्हें मैसेज किया और अर्जेंट अपॉइंटमेंट बुक किया। उसने दावा कि उसकी शादी होने वाली है इसलिए वह बोटॉक्स और लिप फिलर करवाना चाहती है।
शार्लाेट ने लड़की का ट्रीटमेंट शुरू किया, जो करीब 2 घंटे चला। ट्रीटमेंट से पहले उन्होंने लड़की की कुछ तस्वीरें क्लिक की थीं, ताकि बाद में उसे दिखाया जा सके कि मेकअप कितना बढ़िया हुआ है। लेकिन ट्रीटमेंट के बाद लड़की वहां से फरार हो गई। उसने एक रुपये भी पेमेंट नहीं किया। उसके साथ एक और लड़की भी थी, जिसे वह अपनी बहन बता रही थी।  

ब्यूटी सैलून की मालकिन शार्लाेट ने बताया कि लड़की ने बाहर जाते हुए कहा था कि वह अपना और अपनी बहन के मेकअप का पेमेंट करने के लिए कार से बैग लेकर आ रही है, लेकिन वो वापस नहीं लौटी। कुछ देर बाद उसकी बहन उसे देखने के बहाने पार्किंग गई और वहीं से दोनों फरार हो गए। 
शार्लाेट कहती हैं ये सब देखकर में सदमे में चली गई। उन दोनों लड़किओं का करीब 42,570 रुपये बिल बना था लेकिन वो बिना दिए ही भाग गई। मैंने अपने जीवन में कभी ऐसा नहीं देखा, ग्राहकों से इस तरह के व्यवहार की उम्मीद नहीं थी। 

इस घटना के बाद शार्लाेट ने नॉर्थ यॉर्कशायर पुलिस से संपर्क किया। पुलिस ने आरोपी लड़की की तलाश शुरू कर दी। बीते दिन पुलिस ने कहा कि उन्होंने लड़की की पहचान कर ली है, लेकिन पुलिस ने यह नहीं बताया कि उससे पूछताछ की जा रही है या उसे हिरासत में लिया गया है।