संगीत ने बनायी ऐसी जोड़ी, 55 साल के शख्स को दिल दे बैठी 18 साल की लड़की, फिर घर वालों ने जो....

 
Sangeet made such a pair, an 18-year-old girl gave heart to a 55-year-old man, then the family members ....

पाकिस्तान से एक बार फिर एक ऐसी प्रेम कहानी निकलकर सामने आई है जिसकी चर्चा इन दिनों हर तरफ हो रही है। दरअसल, पाकिस्तान में रहने वाली 18 साल की मुस्कान को 55 साल के फारुख से प्यार (18 year old Muskan is in love with 55 year old Farooq) हो गया। इसके बाद दोनों ने शादी का फैसला किया और हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो गए।

फारुख ने बताया कि मुस्कान की सिंगिंग से वह काफी प्रभावित हुए और इसी वजह से मुस्कान के करीब आए। वहीं, मुस्कान कहती हैं कि फारुख के बोलने के अंदाज ने उन्हें काफी प्रभावित किया। एक इंटरव्यू में दोनों ने अपनी लव स्टोरी बताई। आइए जानते हैं इनकी प्यार कहानी।

पाकिस्तानी यूट्यूबर सैयद बासित अली को दिए इंटरव्यू में फारुख ने बताया कि मुस्कान उनके घर के पास रहती थीं। उन्हें अपने संगीत से प्यार था, जबकि मुस्कान का गाना उन्हें अच्छा लगता था। ऐसे में वह मुस्कान के घर जाने लगे, धीरे-धीरे मुस्कान उन पर ध्यान देने लगी और वे बातें करने लगे। फारुख के मुताबिक, पहले मुस्कान को उनसे प्यार हुआ था। उन्होंने उनसे अपने दिल की बात कही।

मुस्कान बताती हैं कि उन्हें फारुख कुछ ही मुलाकात में अच्छे लगने लगे थे। जब वह घर आते थे तो मैं अक्सर ‘ना मिलो हमसे ज्यादा कहीं प्यार हो ना जाए...‘ गाना गाती थीं। धीरे-धीरे फारुख भी मुस्कान से प्यार करने लगे। कुछ दिनों तक इनका प्यार दिल में ही रहा, लेकिन मुस्कान ने पहल करते हुए प्यार का इजहार किया। इसके बाद फारुख ने भी अपना प्यार स्वीकार कर लिया। दोनों जब रिलेशनशिप में आए तो इनके घरवालों ने मोर्चा खोल दिया, लेकिन दोनों किसी के आगे नहीं झुके।

मुस्कान कहती हैं कि वह फारुख के लिए कुछ भी कर सकती हैं। यहां तक कि अपनी जान भी दे सकती हैं। फारुख भी मुस्कान के लिए यही फीलिंग रखते हैं। फारुख कहते हैं कि यह ऊपर वाले का आशीर्वाद है कि उन्हें मुस्कान जैसी लड़की मिली। फारुख की यह पहली शादी है।