in

महिला कांस्टेबलों ने हिस्ट्रीशीटर का सिर मुंडवाकर नंगे पैर निकाला जुलूस, हाथ जोड़कर कहा-मुझे माफ कर दो

Female constables shaved the history sheeter's head and took out a procession barefoot, folded hands and said - forgive me

अलवर । राजस्थान के अलवर जिले के भिवाड़ी शहर (Bhiwadi city of Alwar district) पुलिस थाने के हिस्ट्रीशीटर विनोद कारिया (History Sheeter Vinod Kariya) का लोगो में खौफ है, इसी खौफ कम करने के लिए महिला पुलिस ने हाथों में हथकड़ी, नगै पैर, सिर का मुंडन (Bare Feet, Shaved Head) और शरीर पर सिर्फ अंडरवियर व बनियान में हिस्ट्रीशीटर का शहर में जुलूस निकाला है। यह शख्स दिखने में भले ही सामान्य लग रहा हो, मगर खतरनाक अपराधी है। ये तस्वीरें राजस्थान के अलवर जिले के भिवाड़ी शहर की है।

दरअसल, शातिर बदमाश विनोद कारिया भिवाड़ी के नंगलिया गांव का रहने वाला है। इसके खिलाफ हत्या का प्रयास, डकैती, चोरी समेत 18 मामले विभिन्न पुलिस थानों में दर्ज हैं। विनोद भिवाड़ी पुलिस थाने का हिस्ट्रीशीटर (History Sheeter) है। लंबे समय से अपराध की दुनिया में सक्रिय है।

पुलिस के अनुसार 12 मार्च को आरोपी विनोद कारिया अपने तीन साथियों के साथ मिलकर भिवाड़ी बाइपास इलाके में शंकर भोजनालय पर हमला किया था। रात साढ़े 12 बजे उसने भोजनालय के मालिक खेमचंद सैनी को धमकाकर 20 हजार रुपए का हफ्ता मांगा। हफ्ता नहीं देने की स्थिति में जान से मारने की धमकी दी। खेमचंद की शिकायत पर पुलिस ने उसी रात साढ़े तीन बजे दबिश देकर विनोद कारिया को उसके घर से दबोच लिया।

मंगलवार को भिवाड़ी पुलिस ने विनोद कारिया का लोगों में भय कम करने के लिए उसका जुलूस निकाला (To reduce the fear of the people, a procession was taken out)। उसके सिर के सारे बाल काटकर उसे नगै पैर अंडरवियर व बनियान में ले गए। पांच किलोमीटर का यह जुलूस खेमचंद सैनी की रेस्टोरेंट, भगत सिंह कॉलोनी, फूल बाग पुलिस थाना आदि जगहों पर पहुंचा। विनोद कारिया के हाथों में लगी हथकड़ी दो महिला कांस्टेबल थामे हुई थी। साथ में अन्य पुलिसकर्मी भी थे। खेमचंद की रेस्टोरेंट पर पहुंचकर विनोद कारिया ने हाथ जोड़कर माफी मांगी।

ऐसी ही खबरो को पढने और अपडेट रहने के लिए फॉलो करे  Facebook     Twitter     YouTube     Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Adolescent girls learned legal information during educational tour, asked many questions

किशोरियों ने शैक्षणिक भ्रमण में जानी कानूनी जानकारी, पुछे कई सवाल

The color of henna and dye does not last in white hair, try this method, hair will remain black for a long time

सफेद बालों में नहीं टिकता मेहंदी और डाई का रंग, अजमाएं ये तरीका, लंबे समय तक काले रहेगें बाल