in

दिल्ली नई शराब नीति मामला : अरविंद केजरीवाल से CBI ने 9 घंटे तक की पूछताछ

Delhi Chief Minister Arvind Kejriwal questioned by CBI today in connection with new liquor policy

नई दिल्ली। दिल्ली सरकार की नई शराब नीति के मामले में आज सीबीआई ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से पूछताछ की (Delhi Chief Minister Arvind Kejriwal questioned by CBI today in connection with new liquor policy)। पूछताछ के दौरान संजय सिंह, राघव चड्डा और कई पार्टी के कई बड़े नेता सीबीआई हेडक्वाटर के बाहर जमा दिखाई दिए थे।

वहीं बाहर आने के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मीडिया से बात करते हुुए कहा, “9.5 घंटे तक सीबीआई की पूछताछ हुई। मैंने सभी सवालों के जवाब दिए। पूरा कथित शराब घोटाला झूंठी और घटिया राजनीति है। आम आदमी पार्टी है कटार ईमानदार पार्टी। वे आप को खत्म करना चाहते हैं लेकिन देश की जनता हमारे साथ है।”

आम आदमी पार्टी (आप) के दिल्ली संयोजक गोपाल राय ने राष्ट्रीय राजधानी में पार्टी कार्यालय में एक आपात बैठक बुलाई है। आप के सूत्रों के मुताबिक अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया जा सकता है। बैठक में पार्टी के पदाधिकारियों, जिलाध्यक्ष, राष्ट्रीय सचिवों व अन्य नेताओं को शामिल होने को कहा गया है। आम आदमी पार्टी ने सिंघु बॉर्डर पर भी बड़ा विरोध प्रदर्शन कर अपने नेता के लिए समर्थन दिखाने का प्रयास किया है।

आप के राष्ट्रीय सचिव पंकज गुप्ता, दिल्ली की मेयर शैली ओबेरॉय और डिप्टी मेयर आले मोहम्मद इकबाल इस बैठक में शामिल हो रहे हैं। सभी पदाधिकारियों, जिलाध्यक्षों, राष्ट्रीय सचिवों और पार्टी नेताओं को भी बैठक में शामिल होने के लिए कहा गया है।

आम आदमी पार्टी (आप) के दिल्ली संयोजक गोपाल राय ने ट्वीट कर कहा कि CBI मुख्यालय के पास शांतिपूर्वक बैठे कैबिनेट मंत्रियों एवं सांसदों की अचानक गिरफ्तारी क्यों की गई? मोदी जी लोकतंत्र की हत्या करने पर क्यों उतारू हैं? आगे की रणनीति के लिए 5 बजे पार्टी मुख्यालय पर होगी संगठन के पदाधिकारियों की बैठक।

सीबीआई मुख्यालय निकलने से पहले अरविंद केजरीवाल ने कहा, “मुझे आज CBI ने तलब किया है और मैं सभी जवाब ईमानदारी से दूंगा। ये लोग बहुत शक्तिशाली हैं। वे किसी को भी जेल भेज सकते हैं, चाहे उस व्यक्ति ने कोई अपराध किया हो या नहीं।” उन्होंने कहा, “कल से ही उनके सभी नेता चिल्ला रहे हैं कि केजरीवाल को गिरफ्तार किया जाएगा और मुझे लगता है कि भाजपा ने सीबीआई को आदेश दे दिया है कि केजरीवाल को गिरफ्तार किया जाए। अगर भाजपा ने आदेश दिया है, तो फिर सीबीआई कौन होती है? सीबीआई मुझे गिरफ्तार करने जा रही है।”

More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Drink this drink instead of tea weight will be reduced in 7 days

चाय की जगह पीये यह ड्रिंक, 7 दिन में कम हो जाएगा वजन

Cyber ​​thug arrested with sextortion amount of Rs 3.50 lakh, know how they trap people

सेक्सटॉर्शन की रकम 3.50 लाख सहित साइबर ठग गिरफ्तार, जानें कैसे फंसाते है लोगो को जाल में