फर्जी पुलिस और फॉरेस्ट गार्ड बनकर ठगी करने के दो आरोपी गिरफ्तार

 
ठगी करने के दो आरोपियों को गिरफ्तार

बूंदी। नैनवां थाना पुलिस ने फर्जी पुलिस और फॉरेस्ट गार्ड बनकर ठगी करने के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। 

पुलिस ने 27 अक्टूबर को फर्जी पुलिस और फॉरेस्ट कर्मी बनकर रुपए की ठगी करने वाले दो नामजद आरोपी सागर व शिवराज चौधरी को छोटी पीपाड़ से गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है।

पुलिस ने बताया कि 28 अक्टूबर को हीरा लाल गुर्जर निवासी अकोदिया सियाणा हाल टोपा ने थाने में उपस्थित होकर इस आशय की रिपोर्ट दी कि मेरे पास एक ट्रैक्टर है जो मेरे रोजगार किसानी और मजदूरी के काम आता है जिसे 27 अक्टूबर रात्रि ग्यारह बजकर चौवालीस मिनट पर सागर गुर्जर निवासी दयाली व शिवराज चौधरी निवासी रालडी जीप में बैठ कर आए और भीमगंज से ट्रैक्टर को उठाकर ले गए। रात्रि 12 बजे मुझे फोन कर दोनों मुलजिमों ने बताया कि तेरे ट्रैक्टर को थाना नैनवां ले जा रहे हैं इसमें थोड़ी रेत भरी हुई है, ₹60,000 देकर छुड़वाले, अगले दिन 28 अक्टूबर को सुबह 5ः30 बजे आरोपी सागर ने फरियादी से ₹20000 लेकर ट्रैक्टर को छोड़ दिया। कुछ देर बाद ₹10000 और ले लिए। कहा कि हम प्रशासन पुलिस और फॉरेस्ट के आदमी है। इत्यादि पर प्रकरण दर्ज कर अनुसंधान किया गया।

अनुसंधान के दौरान पुलिस ने कार्यवाही करते हुए सागर पुत्र लादू लाल गुर्जर निवासी दियाली थाना नैनवा जिला बूंदी, शिवराम पुत्र रामलाल जाट निवासी रालडी थाना नैनवा बूंदी को गिरफ्तार किया है। पुलिस अनुसंधान में जुटी है।