चोरी और लूट की वारदात का 50 साल से फरार पुलिस ने धरा, 57 वारंटी सहित 4 इनामी फरार आरोपी गिरफतार

 
पुलिस ने 57 वारंटी सहित 4 इनामी फरार आरोपी गिरफतार

 बूंदी। जिला पुलिस अधीक्षक जय यादव के निर्देश अनुसार जिले के विभिन्न थाना पुलिस ने कार्यवाही करते हुए वांछित फरार अपराधियों के खिलाफ अभियान चलाकर 57 जनों को पुलिस गिरफ्त में लिया है। जिसमें एक 4 हजार रूपये का  व 3 हजार रूपये के तीन फरार उद्घोषित इनामी अपराधियों को पकड़ा है। वहीं पुलिस ने चोरी और लूट की वारदात में पिछले 50 साल से फरार स्थाई वारंटी व एक थाना स्तर का टॉप 10 आरोपी गिरफ्तार किया है।

पुलिस मीडिया सेल के अनुसार डाबी थाना पुलिस ने कार्यवाही करते हुए ₹3000 के दो इनामी फरार वांछित अपराधी स्थाई वारंटी को गिरफ्तार किया है। वहीं पांच अन्य वारंटीओं को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया है। इसी प्रकार थाना दबलाना ने 50 साल से फरार 3 प्रकरण में वांछित व 5 वर्ष से फरार उद्घोषित अपराधी ₹3000 के इनामी सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस थाना सदर द्वारा लंबे समय से फरार चल रहे ₹4000 के एक इनामी फरार घोषित अपराधी को गिरफ्तार किया है। नैनवां थाना पुलिस ने लंबे समय से फरार थाना स्तर के टॉप 10 एक स्थाई वारंटी को गिरफ्तार किया है।

इसी प्रकार कापरेन थाना पुलिस ने भी फरार चल रहे पांच स्थाई वारंटीओं को गिरफ्तार किया है। हिंडोली थाना पुलिस ने 4 फरार स्थाई वारंटी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। वही तालेड़ा थाना पुलिस ने लंबे समय से फरार चल रहे सात स्थाई वारंटी गिरफ्तार करने में सफलता हासिल कि है। नमाना थाना पुलिस ने एक स्थाई वारंटी को गिरफ्तार किया है। केशोरायपाटन थाना पुलिस ने एक 173 (8) सीआरपीसी में अनुसंधान के बाद गिरफ्तार किया है। गेंडोली थाना पुलिस ने एक स्थाई वारंटी और पांच गिरफ्तारी वारंटीओं को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। देई खेड़ा पुलिस ने दो वारंटियों को गिरफ्तार किया है। करवर थाना पुलिस ने एक वारंटी को गिरफ्तार किया है। वहीं कोतवाली थाना पुलिस ने 11 वारंटीओं की तलाश कर न्यायालय में पेश किया।