पुजारी ने मंदिर की छत पर बने कमरे में ले जाकर सेविका से किया दुष्कर्म, जान से मारने की दी धमकी

 
पुजारी ने मंदिर की छत पर बने कमरे में ले जाकर सेविका से किया दुष्कर्म

श्रीगंगानगर। यहां हाउसिंग बोर्ड के हनुमान मंदिर में सेवा कार्य के लिए आने वाली एक युवती ने पुजारी पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। युवती ने घटना तीन महीने पहले की बताई है। युवती के परिजनों ने बताया कि उन्हें वारदात के बारे में पता तब चला जब युवती के गर्भवती होने की बात सामने आई। पुजारी ने मंदिर की छत पर बने कमरे में युवती के साथ बलात्कार किया।

दरअसल, गर्भवती होने पर युवती ने परिवार को घटना के बारे में बताया। इसके बाद पुजारी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई। मामले की जांच महिला अत्याचार निवारण सेल के पुलिस उपाधीक्षक नरेंद्र पूनिया कर रहे है।

महिला अत्याचार निवारण सेल के सीओ नरेंद्र पूनिया ने बताया कि मामला हाउसिंग बोर्ड के हनुमान मंदिर से जुड़ा है। मंदिर में पुजारी रामबालक पूजा-पाठ का काम करता है। यहां  28 वर्षीय युवती लंबे समय से मंदिर में सेवा करती रही है। वह मंदिर परिसर में सफाई और सेवा के अन्य कार्य करती है। महिला थाने में दर्ज मामले में कहा है कि करीब तीन माह पहले जब युवती मंदिर में आई तो पुजारी रामबालक उसे मंदिर के ऊपर बने कमरे में ले गया, जहां उसके साथ दुष्कर्म किया।

युवती से दुराचार करने के बाद पुजारी ने धमकी दी की किसी को बताने पर जान से मार देगा। इसके चलते पीड़िता लंबे समय तक चुप रही। इस बीच युवती की तबीयत बिगड़ने पर उसे गर्भवती होने का पता चला। परिवार ने युवती से पूछा तो पूरे मामले का खुलासा हुआ। इसके बाद महिला थाने पहुंचकर मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने पीड़िता मेडिकल करा लिया है। मामला दर्ज कर पुजारी को हिरासत में ले लिया है।