खुले में शौच करने पर भतीजे ने पत्थर से कुचलकर कर दी चाचा की हत्या, पुलिस हिरासत में आरोपी भतीजा

 
भतीजे ने पत्थर से कुचलकर कर दी चाचा की हत्या

अजमेर। जिले के भिनाय थाना क्षेत्र के बांदनवाड़ा में भतीजे ने चाचा को मौत के घाट उतार दिया। खेत के अंदर खुले में चाचा के शौच करने पर गुस्साए भतीजे ने पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी। मामले की सूचना पर भिनाय थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर कार्यवाही शुरू की। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

भिनाय थाना अधिकारी महावीर मीणा ने बताया कि बांदनवाड़ा निवासी मृतक श्रवण शौच के लिए खेत पर गया। इस दौरान भतीजे ने अपने खेत पर रोजाना गंदगी किए जाने से तंग आकर अपने ही चाचा को पत्थर से कुचलकर मौत के घाट उतार दिया।

जानकारी के अनुसार आरोपी भतीजे भागचंद ने कई बार अपने चाचा से खेत में शौच के लिए मना किया था। लेकिन इसके बावजूद भी चाचा लगातार खेत में गंदगी कर रहा था। जिसके कारण खेत पर पहुंचे चाचा और भतीजे के बीच कहासुनी हुई और मामला इतना बढ़ा कि भतीजे ने चाचा को पत्थर से कुचलकर मौत की नींद सुला दिया। मामले की सूचना पर भिनाय थानाधिकारी महावीर मीणा, पुलिस उप अधीक्षक खिंव सिंह मौके पर पहुंचे और हालातों का जायजा लिया।

जिसके बाद पुलिस ने मौका मुआयना कर मृतक चाचा के शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया। पुलिस ने हत्या के आरोपी भागचंद को हिरासत में ले लिया है। आरोपी भतीजे से पूछताछ की जा रही है और हत्या के पीछे क्या कारण रहे, इसे लेकर भी जानकारी जुटायी जा रही है।