बदमाश ने दुकानदार को पर्ची देकर मांगी 10 लाख रुपए फिरौती, मना करने पर की फायरिंग, घटना के विरोध में बाजार बंद

 
मना करने पर की फायरिंग

सीकर। जिले के खंडेला कस्बे में पुलिस चौकी के निकट मंगलवार सुबह साड़े दस बजे करीब एक कपड़ा व्यापारी की दुकान में आकर बदमाश ने पहले दुकानदार को एक पर्ची दी। जिसमें दस लाख रुपए मांगे और नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी दुकानदार ने मना किया तो फायरिंग कर दी। गनीमत रही कि दोनो गोली उसके शरीर के पास से होकर निकल गई। गोली चलने की आवाज़ सुनकर आसपास के दुकानदार पहुंचे लेकिन तब तक बदमाश फरार हो गये। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाश की तलाश में जुटी है।

बदमाशों को पकड़ने की मांग

खंडेला कस्बे में श्रीबालाजी टैक्सटाइल के नाम से भुवनेश मोदी की दुकान है। वह सुबह दुकानदार बैठा था, तभी एक युवक आया, उसने दुकानदार को एक पर्ची दी। पर्ची में दस लाख रुपए फिरौती की मांग के साथ लिखा था कि यह तो अभी ट्रेलर है। दुकानदार ने पर्ची देखकर मना किया और पुलिस को बुलाने के लिए फोन करने लगा तो बदमाश ने दुकान से बाहर निकल कर गोली चला दी। एक गोली दुकानदार के कान के पास से निकलकर कांच पर लगी, जबकि दूसरी गोली सिर के पास से होकर गुजर गई। इतने में आस-पास के दुकानदार आ गए और बदमाश भाग गया।

दुकानदार

घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। दुकान और बाजार में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जिसमें एक युवक बाइक पर दुकान के बाहर खड़ा दिखा। उसके साथ बदमाश बाइक पर बैठकर फरार हो गया। नीमकाथाना अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पुलिस ने बदमाशों की तलाश में जगह-जगह नाकाबंदी की। सीसीटीवी फुटेज देखकर बदमाशों की तलाश की जा रही है।

घटना के बाद दुकान के बाहर आस-पास के दुकानदारों की भीड़ लग गई। व्यापारियों ने कहा कि दिन-दहाड़े बाजार में फायरिंग पुलिस की नाकामी को बताता है। बाजार बंद कर प्रदर्शन कर बदमाशों को पकड़ने की मांग की। पुलिस ने समझाने का प्रयास किया लेकिन व्यापारियों ने कहा कि जब तक बदमाशों की गिरफ्तारी नहीं होगी बाजार को बंद रखा जाएगा।