नैनवां में युवती की संदिग्ध मौत, गले में निशान व रस्सी का टूकड़ा मिला, हत्या की आशंका

 
नैनवां में युवती की संदिग्ध मौत

बूंदी। जिले के नैनवा थाना क्षेत्र के ग्राम कोरमा में एक 18 वर्षीय युवती की संदिग्ध मौत का मामला सामने आया हैं। प्रथम दृष्टया मामला हत्या का माना जा रहा है। युवती की मौत की सूचना पाकर पुलिस उप अधीक्षक नैनवां एवं थाना अधिकारी मय जाब्ते के मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर कार्यवाही शुरू कर दी है।

 पुलिस उप अधीक्षक नैनवां एवं थाना अधिकारी मय जाब्ते के मौके पर

नैनवां थाना क्षेत्र के कोरमा गांव में 18 साल की रानी नामक युवती की मौत पर मृतक के घर और गांव में कोहराम मच गया। सूचना पर पुलिस उपाधीक्षक कैलाश चंद जाट, थानाधिकारी बृजभान सिंह मय जाब्ते के मौके पर पहुंचे और घटना स्थल का मौका मुआयना किया। एमओबी टीम को बुलाकर साक्ष्य जुटाए जा रहे है। शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में भिजवा दिया है। पुलिस अनुसंधान में जुटी है।

जानकारी के अनुसार कोरमा गांव में युवती की संदिग्ध मौत हुई है, युवती के माता-पिता और छोटा भाई रात को खेत पर गये हुए थे। जबकि बड़ा भाई बिजोलिया किसी फेक्टी काम करता है जो वहीं रहता है। युवती रानी और उसके दादा किशन अपने घर में सो रहे थे। युवती घर के अन्दर पलंग पर सो रही थी, जबकि घर के बाहर युवती के दादा किशन खाट पर सो रहे थे। सुबह करीब 6 बजे तब जब युवती सोकर नहीं  उठी तो युवती के दादाने गांव की एक महिला को बुलाकर कहां की अभी तक क्यों नहीं उठी है, इसे जगा देना। महिला ने चद्दर ओढ़ कर सो रही रानी के उपर से चद्दर हटाई तो उसने कोई हलचल नहीं की वह मृत अवस्था में पड़ी हुई थी।

गांव में कोहराम मच गया

मृतका के गले में निशान पडे हुए थे, साथ ही मकान में एक रस्सी का टुकड़ा भी मिला है। जिससे संभावना जताई जा रही है कि किसी ने रस्सी से उसका गला घोट कर हत्या कर दी और चद्दर ओड़ाकर चला गया। वहां किसी के पांव के निशान भी ग्रामीणों ने देखें है जो लोगो की आवाजाही पर मिट गए। फिलहाल पुलिस कार्यवाही में जुटी है।