पटाखा फोड़ने को लेकर दो गुटों में झगड़े के बाद चाकूबाजी, स्कॉर्पियों को लगाई आग, एक गाड़ी पलटी

 
स्कॉर्पियों को लगाई आग

भीलवाड़ा । भीलवाड़ा जिले के पुर थाना क्षेत्र में शुक्रवार दोपहर को पटाखा छोड़ने की बात को लेकर दो पक्षो में विवाद हो गया। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्ष के लोग आपस में चाकूबाजी करने लगे। इस घटना में एक गुट ने दूसरे गुट की गाड़ी को आग लगा दी, इसके साथ ही एक गाड़ी को पलट दिया।

एक गाड़ी पलटी

मामले की जानकारी मिलने के बाद पुर थाना सहित आसपास के थाने क्षेत्र की पुलिस भी मौके पर पहुंची। क्षेत्र में विवाद की स्थिति को देखते हुए अतिरिक्त पुलिस जाब्ता तैनात किया गया है। वहीं, इस विवाद के बाद हुई चाकूबाजी में कुछ लोगों के घायल होने की सूचना भी सामने आ रही है।

पुर थाना पुलिस ने बताया कि शुक्रवार दोपहर को थाना क्षेत्र के अरिहंत कॉलोनी में बच्चें पटाखे फोड़ रहे थे। इस दौरान पटाखा फोड़ने की बात को लेकर दो गुटों में विवाद हो गया। धीरे-धीरे कर विवाद बढ़ने लगा और दोनों पक्षों के लोग आपस में मारपीट पर उतारू हो गए। विवाद इतना बढ़ गया कि मोहल्ले में खड़ी एक स्कॉर्पियो गाड़ी को आग लगा दी गई। फिलहाल क्षेत्र में भारी पुलिस जाब्ता तैनात किया हुआ है और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अभी तक इस संबंध में थाने में कोई भी मामला दर्ज नहीं हुआ।