9वीं की छात्रा को कॉपी चेक करने के बहाने बुलाकर की अश्लील हरकत, परिजनों टीचर कर दी धुनाई

 
शिक्षक राजेश मीणा

 भीलवाड़। जिले के बदनौर इलाके में स्थित सरकारी स्कूल में 9वीं कक्षा की नाबालिग छात्रा से शिक्षक द्वारा अश्लील हरकत करने का मामला सामने आया है। इसके बाद ग्रामीणों ने शिक्षक की जमकर धुनाई कर दी।

शिक्षक ने मंगलवार को छात्रा के साथ कॉपी चेक करने के बहाने अश्लील हरकत की थी। डरकर छात्रा अपने घर चली गई। गुरुवार को छात्रा ने अपने परिजनों को यह बात बताई तो गुस्साए परिजन और ग्रामीण स्कूल पहुंचे और शिक्षक की स्कूल में ही जमकर धुनाई कर दी। मामले में परिजनों ने बदनौर थाने में मामला दर्ज कराया है। सूचना मिलने पर आसींद सीईबीओ भी स्कूल पहुंचे।

थाना प्रभारी विनोद कुमार मीणा ने बताया कि भादसी गांव के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में कार्यरत शिक्षक राजेश मीणा के खिलाफ नाबालिग छात्रा के परिजनों ने अश्लील हरकत करने का मामला दर्ज करवाया है। परिजनों ने बताया कि 12 अक्टूबर को उनकी बेटी स्कूल गई थी। शिक्षक राजेश मीणा ने कॉपी जांच करने के बहाने उसे और उसकी एक सहेली को लैब में बुलाया।

शिक्षक राजेश मीणा ने पहले दूसरी छात्रा की कॉपी चेक कर बाहर भेज दिया। उसके बाद उसकी बेटी की कॉपी चेक करने के बहाने अश्लील हरकत की। छात्रा डरकर अपने घर आ गई। गुरुवार को छात्रा ने पूरा मामला परिजनों को बताया।