बीकानेर के नोखा में कांग्रेस देहात अध्यक्ष मेघ सिंह पर सरेराह जानलेवा हमला, बेरहमी से बरसाई लाठियां- देखें वीडियों

 
बेरहमी से बरसाई लाठियां

बीकानेर। जिले में एक कांग्रेस नेता की बदमाशों ने सरेराह जमकर पिटाई की. बदमाश बीकानेर के नोखा के देहात कांग्रेस अध्यक्ष मेघ सिंह को तब तक लाठियों से पिटते रहे जब तक वे खुद नहीं थक गये। हमले में मेघ सिंह गंभीर रूप से घायल हो गये। उन्हें बीकानेर के पीबीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है। देहात कांग्रेस अध्यक्ष की पिटाई का यह वीडियो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि हमले में सिंह के पैरों में करीब 10 फ्रैक्चर हो गये। इस संबंध में गुरुवार देर रात तक पुलिस में कोई केस दर्ज नहीं किया गया है।

हमले में सिंह के पैरों में करीब 10 फ्रैक्चर

जानकारी के अनुसार नोखा के देहात कांग्रेस अध्यक्ष मेघ सिंह गुरुवार को अपने परिवार सहित देशनोक करणी माताजी के दर्शन कर वापस लौट रहे थे। इसी दरमियान बीकानेर-नोखा सड़क मार्ग पर हिम्मतसर गांव में बदमाशों ने अपनी कार मेघ सिंह की कार के आगे लगाकर उसे जबरन रुकवा लिया। उसके बाद हमलावरों ने मेघ सिंह को जबरन खींचकर कार से बाहर निकाल लिया और उन पर लाठियो से वार करना शुरू कर दिया। जमीन पर गिरे सिंह अपने बचाव के लिये हाथ-पैर मारते रहे लेकिन हमलावरों को उन पर जरा भी रहम नहीं आया। वे मेघ सिंह को तब तक मारते रहे जब तक वे खुद थक नहीं गये।

इस दौरान सिंह के साथ रहे कुछ परिजनों ने उनको बचाने की कोशिश की लेकिन हमलावरों ने उन्हें भी पीटा। भीड़ वहां तमाशबीन खड़ी रही और मेघ सिंह को पिटते देखती रही। लोग सिंह को बचाने की बजाय उनका वीडियो बनाते रहे। हमलावरों ने सिंह की कार पर भी लाठियां बरसाकर उसे क्षतिग्रस्त कर दिया। बाद में जब मेघ सिंह गंभीर रूप से घायल हो गये तब हमलावर वहां से अपनी कार में बैठकर फरार हो गये। परिजन तत्काल मेघ सिंह को बीकानेर के पीबीएम अस्पताल ले गये। वहां उन्हें भर्ती किया गया है।

बताया जा रहा है कि हमले में सिंह के दोनों पैर फ्रैक्चर हो गये। उनके पैरों में करीब 10 फ्रैक्चर आये हैं। यह हमला किसने किया और क्यों किया इसका अभी पता नहीं चला है। इस संबंध में गुरुवार देर रात को कोई मामला दर्ज नहीं कराया गया है। लेकिन पुलिस ने इसे किसी पुरानी रंजिश बताया।