बारां में बैरहम पिता ने 6 माह की मासूम को जोर से सड़क पर पटका, सिर की हड्डियां टूटने से मौके पर हुई मौत

 
 6 माह की मासूम बेटी मौत

बारां। अटरू थाना इलाके में जिले के दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां पति और पत्नी के झगड़े में उनकी 6 माह की मासूम बेटी मौत के आग़ोश में समां गई। परिवारिक झगड़े के दौरान गुस्साये पति ने अपनी मासूम बेटी को निर्दयतापूर्वक सड़क पर पटककर मार डाला। सड़क पर पटकने से मासूम के सिर की हड्डियां टूट गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस बारें में पत्नी ने अपने पति के खिलाफ बेटी की हत्या का मामला दर्ज कराया है। पत्नी की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। मामले में अनुसंधान जारी हैै।

अटरू थानाप्रभारी रामकिशन गोदारा ने बताया कि मासूम बच्ची की हत्या अरण्या गांव में मंगलवार शाम को हुई। बेटी की हत्या को अंजाम देने वाले आरोपी पवन सहरिया का अपनी पत्नी सीमा से सोमवार को झगड़ा हो गया था। इस पर उसने पत्नी को लड़ झगड़कर उसके पीहर केलवाड़ा भगा दिया था। उस समय आरोपी पवन ने सीमा से अपनी 6 माह की मासूम बेटी आरुषि को छीनकर खुद के पास रख लिया।

उसके बाद मंगलवार शाम को पवन सहरिया की पत्नी बेटी को लेने के लिये वापस अरण्या गांव आई, इस दौरान पति और पत्नी में फिर से झगड़ा हो गया। इस पर पवन सहरिया ने पत्नि की गोद से मासूम को छीनकर बेरहमी से सड़क पर पटक दिया। उसने बच्ची को इतनी जोर से सड़क पर पटका कि उसके सिर की हड्डियां टूटने से मासूम आरुषि की मौके पर ही मौत हो गई। बाद में पत्नी सीमा रोने चिल्लाने लगी तो पुरे गांव को वारदात जानकारी हो गई।

इस बीच किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। सूचना पर देर रात थानाप्रभारी रामकिशन गोदारा मौके पर पहुंचे ओर मासूम के शव को कब्जे में लेकर आरोपी को पिता को गिरफतार कर लिया। मृतका के शव को बाद में स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। बुधवार को मासूम के शव का पोस्टमार्टम करवा दिया।