हनीट्रैप की महिला आरोपी को ग्रामीण पुलिस टीम पर हमलाकर छुड़ा ले गए, SHO सहित 6 घायल 9 पर केस दर्ज

 
KAMKHADA POLICE THANA

झालावाड़। जिले के कामखेड़ा थाना क्षेत्र में हनीट्रैप के एक मामले में महिला को गिरफ्तार करने गई पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया। इतना ही नहीं ग्रामीण महिला को छुड़ाकर फरार हो गए। धक्का-मुक्की व मारपीट में करीब आधा दर्जन पुलिसकर्मियों के चोटें आयी हैं।

मनोहरथाना पुलिस उपाधीक्षक रणवीर सिंह ने बताया कि शनिवार सुबह करीब 6 बजे कामखेड़ा थानाधिकारी सुरेंद्र सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम हनीट्रैप के एक मामले में फरार चल रही महिला गुड्डी बाई को गिरफ्तार करने खेड़ी मेवातीयान गांव पहुंची। पुलिस टीम ने आरोपी महिला गुड्डी बाई को पकड़ लिया और जीप में बैठाकर रवाना हो रही थी। इसी दौरान गुड्डी के परिजनों और ग्रामीणों ने पुलिस पर हमला कर दिया। इस दौरान एसएचओ सहित पुलिसकर्मियों के साथ ग्रामीणों ने धक्का-मुक्की व मारपीट की। महिला आरोपी गुड्डी को भी छुड़ा ले गए।

 जिसके बाद कामखेड़ा थाना पुलिस बैरंग लौट आई। पुलिस उपाधीक्षक रणवीर सिंह को जानकारी मिलते ही अतिरिक्त थानों की टीमें गठित की गईं। गुड्डी सहित 9 नामजद के खिलाफ राजकार्य में बाधा तथा पुलिस से अभद्रता का केस दर्ज किया गया। उनकी तलाश में कई जगहों पर दबिश दी जा रही है। मामले में झालावाड़ एसपी मोनिका सेन ने बताया कि पुलिस के साथ अभद्रता की घटना हुई है। गुड्डी को गिरफ्तार करने गई टीम पर ग्रामीणों ने हमला कर उसे छुड़ा लिया।