शहर में दुकान को खाली करवाने को लेकर दिन दहाड़े हुई फायरिंग,एक युवक गंभीर घायल

 
Firing took place in broad daylight to vacate the shop in the city, a young man seriously injured

बीकानेर। शहर के कोटगेट थाना इलाके में एक दुकान को खाली करवाने को लेकर हुई फायरिंग की घटना में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है। जिसे पीबीएम अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। 

जानकारी के अनुसार सोहन कोठी स्थित एक चिकन की दुकान को खाली करवाने को लेकर दो गुटों में लंबे समय से विवाद चल रहा था। देर शाम अचानक कुछ युवकों ने दुकान के बाहर खड़े एक युवक पर तलवार और क्रिकेट के बैट से हमला बोल दिया। यही नहीं इस युवक के पैर में गोली भी मार दी। जिससे युवक लहुलूहान हालत में जमीन पर गश खाकर गिर गया। जिसे तुरंत ट्रोमा सेन्टर ले जाया गया। इस वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर फरार हो गये। 

घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर सीओ सिटी दीपचंद सहित कोटगेट थाना पुलिस मय जाप्ते के पहुंची। बताया जा रहा है कि जिस युवक को गोली लगी है उसकी पहचान तेजू माली के रूप में हुई है। घटना के बाद गंभीर घायल युवक के साथियों और स्थानीय दुकानदारों ने हमलावरों को गिरफ्तार करने की मांग की। 
गौरतलब रहे कि सोहनकोठी के बाहर स्थित दुकान के किराए व खाली करवाने से जुड़ा मामला बताया जा रहा हैं। कुछ दिनों पहले भी इसी बात को लेकर यहां झगड़ा हुआ था। जिसमें पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भी भेज दिया था।