पुलिस की छापामार कार्यवाही में नकली घी बनाने के कारोबार का भंड़ाफोड़ -बड़ी मात्रा में नकली घी व सामग्री जब्त

 
fake ghee repar

टोंक, (शिवराज मीना)। जिले की पुरानी टोंक थाना पुलिस ने इलाके के निवाई दरवाजा के पास से नकली घी बनाने की सूचना पर एक गोदाम में छापा मार कार्यवाही में बडी मात्रा में नकली घी व घी बनाने में प्रयुक्त सामग्री जब्त की है। पुलिस कि इस कार्यवाही से नकली एंव मिलावटी सामान बेचने वालों में हड़कम्प मच गया।

पुरानी टोंक थानाप्रभारी संग्राम सिंह ने बताया कि पुलिस कोे मुखबिर से नकली घी बनाने की सूचना मिली थी जिस पर वे मय जाब्ता पुरानी टोंक क्षेत्र में मनीष खण्डेलवाल के गोदाम पर पहुंचे और छापामार कार्रवाई को अंजाम दिया।

कार्यवाही के दोरान पुलिस ने गोदाम पर रेड मारकर बड़ी कार्रवाई करते हुए बड़ी मात्रा नकली घी एंव घी पेकेजिंग उपयोग में लेने वाले विभिन्न ब्रांडों के रैपर सहित नकली घी बनाने का जखीरा पकड़ा है।
पुलिस ने मनीष खण्डेलवाल की मौहल्ला पहाड़ियान पुरानी टोंक स्थित दुकान पर भी छापा मारकर जांच की है। जानकारी के अनुसार पूर्व में भी पुलिस व स्वास्थ्य विभाग की टीम ने नकली घी के कारोबारी मनीष खण्डेलवाल की दुकान व गोदाम पर कार्यवाही कर चुकी है। वहीं जानकारी मिली कि उक्त कारोबारी की मेहन्दीबाग स्थित एक घर में भी नकली घी बनाने का कार्य किया जाता है। पुलिस की नकली घी के विरूद्ध अचानक से हुई कार्यवाही से ऐसे दुकानदारों में हडकम्प मच गया।