झालावाड़ में परिवारिक कलह के चलते पति ने पत्नी की हत्या करके कुएं में फेंका, दो दिन बाद मिला शव

 
पति ने पत्नी की हत्या करके कुएं में फेंका

झालावाड़। राजस्थान के झालावाड़ जिले के कोतवाली थाना इलाके में पति द्वारा पत्नी की हत्या कर शव कुंए में फेंकने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है घरेलू विवाद के चलते पति ने इस वारदात को अंजाम दिया है। मृतका का शव कुएं से बाहर निकाल कर अस्पताल की मोर्चरी में भिजवाया जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। साथ ही पुलिस ने फरार आरोपी पति को हिरासत में ले लिया।

जानकारी के अनुसार मृतक विवाहिता का करीब 1 वर्ष पूर्व निकाह हुआ था। निकाह के बाद से ही पति पत्नी में अनबन चल रही थी। आए दिन परिवारिक कलह के चलते पति ने पत्नी की हत्या कर शव को कुएं में फेंक दिया ओर आरोपी मौके से फरार हो गया। ऐसे में परिजन अचानक दोनो के गायब होने से इन्हे तलाश रहे थे। लेकिन जब आरोपी पति मिला तो पुछने पर उसने पत्नी की हत्या कर शव कुएं में फेंकने की बात कही। जिसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर गोताखोरो की मदद से विवाहिता का शव शहर के ईदगाह इलाके में एक कुएं से बाहर निकलवाया गया।

मामले में विवाहिता के परिजनों ने बताया कि मृतका शमीम बानो की शादी शाहरुख नाम के युवक से हुई थी। जिसके बाद से ही दोनों में अनबन चलती रहती थी। इसी घरेलू विवाद के कारण शाहरुख ने अपनी पत्नी शमीम की हत्या कर दी और उसका शव ईदगाह इलाके के कुएं में डाल कर मौके से फरार हो गया। पुलिस आरोपी पति से पूछताछ में जुटी हुई है।