बूंदी: पिस्तौल की नोक पर पेट्रोल पंप से एक लाख 6 हजार रुपए लूट कर भागे बदमाश- देखे वीडियों

 
लूट कर भागे बदमाश

बूंदी। जिले के तालेड़ा थाना इलाके के लक्ष्मीपुरा में 3 नकाबपोश बदमाश एक पेट्रोल पंप से 1 लाख 6 हजार रुपए लूट ले गए। घटना के बाद पेट्रोल पंप संचालक ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची सीसीटीवी फुटेज की जांच करने में जुट गई। साथ ही नाकाबंदी कर आरोपियों कि तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक रात 10.30 बजे बाद श्रीजी किसान सेवा केंद्र पेट्रोल पंप पर बाइक पर सवार तीन नकाबपोश बदमाश पहुंचे और केबिन में बैठे पंप के स्टाफ को पिस्टल दिखाकर गल्ले में रखे एक लाख छ हजार रूपये नकद लूटकर फरार हो गए। इसकी सूचना पेट्रोल पंप मालिक विपिन यादव ने पुलिस को दी। वे हरियाणा किसी कार्यक्रम में गए हुए थे। वहीं से उन्होंने पुलिस को सूचना दी।


पेट्रोल पंप पर आये बदमाशो ने बाइक सड़क पर ही खड़ी की और पैदल ही चलकर केबिन के अंदर घुस गए। उस वक्त पंप पर दो ही कर्मचारी थे। तीन बदमाशों में से दो के हाथ में पिस्टल और एक के हाथ में चाकू था। इस वारदात से कर्मचारी कुछ देर के लिए घबरा गये, घटना के 10 मिनट बाद कर्मचारियों ने तालेड़ा निवासी पंप मालिक विपिन यादव को सूचना की। लूट के बाद तीनों नकाबपोश बाइक से भरता बावड़ी अल्फा नगर नहर के पास से कोटा की तरफ भाग गए।

सूचना पर केशवरायपाटन डीएसपी नीतिराज, तालेड़ा थानाधिकारी दिग्विजय सिंह ने मौके पर पहुंच कर वारदात की जांच शुरू कर दी। रात से ही पुलिस नाकाबंदी कर आरोपियो की तलाश में जुटी हुई है। लेकिन बदमाश पुलिस पकड़ से बाहर है। गौरतलब है कि कुछ दिन पहले इलाके में नकली डीजल बिकने की शिकायत की थी। इस घटना को उससे जोड़कर देखा जा रहा है।