टोंक में पटाखे जलाने की बात को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, 4 जने हुए घायल, पुलिस हुई अलर्ट

 
 दो पक्षों में खूनी संघर्ष, 4 जने हुए घायल

टोंक, (शिवराज मीना)। जिला मुख्यालय के कोतवाली थानान्तर्गत छोटा तख्ता क्षेत्र में पटाखे जलाने की बात को लेकर शुक्रवार रात्रि को दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया। धारदार हथियारों से हुए इस झगड़े में 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को जिला सआदत अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार कोतवाली थानान्तर्गत छोटा तख्ता क्षेत्र में शुक्रवार बीती रात्रि को पटाखे जलाने की बात को लेकर दो पक्ष आपस में उलझ गये। बीती रात को हुआ विवाद शनिवार सुबह खूनी संघर्ष में बदल गया। जिसमें दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर धारदार हथियारों से हमला कर दिया। हमले में एक पक्ष के सत्यनारायण बंसल, सुशील बंसल और दूसरे पक्ष के सुरेश सोनी और शुभम सोनी गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों का सआदत अस्पताल में ईलाज चल रहा है।

सूचना मिलते ही कोतवाली थाना पुलिस सआदत अस्पताल पहुंची और घायलों से मामले की जानकारी लेकर बयान दर्ज किए। इसी दौरान दोनों पक्षों के लोग अस्पताल में भी उलझ गए। अस्पताल में हाथापाई के बाद पुलिस ने दोनों पक्षों के लोगों से आपसी समझाईश की। दोनों पक्षों के बयान दर्ज करने के बाद कोतवाली पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।