वारदात कि फिराक़ में अवैध पिस्टल लेकर घूम रहे युवक को किया गिरफतार

 -इनामी फरार वांछित अपराधी गिरफ्तार

-कुवांरती मंडी में अस्थाई चौकी स्थापित

 
अवैध पिस्टल लेकर घूम रहे युवक को किया गिरफतार

बूंदी। वारदात की फिराक में अवैध हथियार पिस्टल लेकर घूम रहे बदमाश को तालेड़ा थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर पिस्टल को जप्त कर लिया है।

तालेड़ा थानाधिकारी दिग्विजय सिंह ने बताया कि गश्त के दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि एक व्यक्ति अकतासा बाईपास पर खड़ा है जो किसी से हथियार खरीद कर लाया है जो किसी वारदात को अंजाम दे सकता है। सूचना पर अकतासा बाईपास पहुंचे जहां एक व्यक्ति पुलिस की गाड़ी को देखकर भागने लगा जिसे पकड़ कर पूछताछ की तो उसने अपना नाम राजेंद्र मीणा पुत्र भेरूलाल उम्र 24 साल निवासी मोहीपुरा थाना तालेड़ा होना बताया। तलाशी के दौरान उसके पहनी हुई पेंट के नीचे एक अवैध देसी पिस्टल मिली जिसका कोई लाइसेंस उसके पास नहीं था जिस पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ की उसने उक्त पिस्टल तालेड़ा के एक व्यक्ति से ₹32000 में खरीदना बताया। पुलिस पिस्टल बेचने वाले व्यक्ति के बारे में तलाश करने में जुटी हुई है।

इनामी फरार वांछित अपराधी गिरफ्तार
वहीं डाबी थाना पुलिस ने पौने दो साल पुराने एक मामले में ₹3000 का इनामी फरार वांछित अपराधी गिरफ्तार किया है। पुलिस जिसकी तलाश में लंबे समय से जुटी हुई थी। पुलिस ने अभियुक्त बहादुर पुत्र शिवजी बंजारा निवासी नाईयों का तालाब थाना डाबी को गिरफ्तार किया है।

कुवांरती मंडी में अस्थाई चौकी स्थापित
इधर, जिला पुलिस अधीक्षक जय यादव ने बताया कि कृषि उपज मंडी कुवांरती में किसानों व्यापारियों एवं आमजन की सुविधा को ध्यान में रखते हुए धान की आवक जावक अधिक होने से वाहनों की आवाजाही पर नियंत्रण एंव कानून व्यवस्था की दृष्टि को देखते हुए पुलिस थाना सदर के अधीन एक अस्थाई चौकी की अति आवश्यकता होने पर एक हेड कांस्टेबल 4 कांस्टेबल का जाब्ता लगाकर अस्थाई चौकी स्थापित की गई है।