टोंक में पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों के बीच हुए झगड़े में एक युवक हुआ गंभीर घायल, एएसपी ने संभाली कमान

 
झगड़े में एक युवक हुआ गंभीर घायल

टोंक। जिले के पुरानी टोंक थाना इलाके में पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में हुए झगड़े में एक युवक गंभीर घायल हुआ है। घटना की जानकारी मिलते ही अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सहित भारी पुलिस लवाजमा घटनास्थल पर पहुंचा और घटना की जानकारी ली। वहीं घायल को तत्काल सहादत हॉस्पिटल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज जारी है। स्थानीय पुलिस कार्यवाही में जुटी हुई है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सहित भारी पुलिस

जानकारी के मुताबिक, पुरानी टोंक थाना इलाके में पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हुआ है, झगड़े में एक व्यक्ति घायल हुआ है। घटना शुक्रवार रात को उस वक्त हुई जब पुरानी टोंक थाना इलाके के गांधीपार्क क्षेत्र में बाइक पर सवार होकर जा रहे हैं 3 युवकों पर पुरानी रंजिश को लेकर कुछ युवकों ने अचानक हमला बोल दिया। अचानक हमला होने से तीनों व्यक्ति बाइक से नीचे गिर गए, इस हमले में रशीद खान नामक युवक गंभीर रूप से घायल हुआ है। इसके तुरंत बाद स्थानीय लोगों ने घायल को सआदत अस्पताल पहुंचाया, जहां उसका इलाज जारी है। घटना की जानकारी मिलने के बाद में लोगों की भारी भीड़ अस्पताल में जमा हो गई, वही मौके पर पुलिस उप अधीक्षक चंद्रवीर सिंह रावत मय जाप्ते के अस्पताल पहुंचे और घटना की जानकारी ली। इसके बाद ही अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुभाष मिश्रा भी पहुंचे और पुलिस की अलग-अलग टीमें गठित कर तुरंत आरोपियों की तलाश के लिए रवाना कर दिया।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुभाष मिश्रा ने कहा कि पुरानी रंजिश में एक व्यक्ति घायल हुआ है जिसका इलाज किया जा रहा है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित कर रवाना कर दी गई है, जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।