बूंदी शहर में सरेबाजार दो मोबाइल शॉप संचालकों एवं कर्मचारियों के बीच हुआ झगड़ा, दो घायल

 
जैकी के सिर पर गंभीर चोटे

बूंदी। शहर के कोतवाली थाना इलाके में स्थित खाईलैंड मार्केट में दो मोबाइल शॉप संचालकों एवं उनके कर्मचारियों के बीच दिनदहाड़े जमकर झगड़ा हुआ, झगड़े में दोनों पक्ष के 2 लोगों के चोटे आई है। दोनों दुकानदारों के बीच लंबे समय से व्यावसायिक प्रतिस्पर्धा के चलते कहासुनी होती रहती है, दोनों पक्ष की ओर से कई बार थाना पुलिस को रिपोर्ट भी दी गई है जिसपर इन्हें पाबंद भी किया जा चुका है। दिनदहाड़े सरेबाजार दोनों पक्षों के बीच हुए झगड़े से बाजार में कुछ देर के लिए अफरा-तफरी मच गई। सूचना पर पहुंची कोतवाली थाना पुलिस ने करीब आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लेकर पुलिस कार्यवाही में जुटी हुई है। इधर घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस उप अधीक्षक धर्मेंद्र कुमार शर्मा भी मौके पर पहुंचे उसके बाद कोतवाली पहुंचकर घटना की जानकारी ली।

हर्ष मेंदीरत्ता

सरे बाजार हुवे दो मोबाइल शॉप संचालकों के झगड़े का किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया, वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। वीडियो में साफ तौर पर हमला होता दिखाई दे रहा है जिसमें एक युवक हाथ में कोई पत्ती या पंजा पहने हुए जकी पर हमला करता दिख रहा है, वहीं एक युवक वीडियो में हाथ में लोहे का सरिया लिए खड़ा नजर आ रहा है।

घटना शुक्रवार दोपहर 2 बजे के करीब की बताई जा रही है, बूंदी मोबाइल शॉप के कर्मचारी जैकी पुत्र निजामुद्दीन द्वारा पुलिस को सौंपी रिपोर्ट में बताया कि दोपहर 2 बजे के करीब बूंदी मोबाइल शॉप के दरवाजे पर खड़ा था, तभी सामने स्थित सुदर्शन मोबाइल शॉप से पिंकल एवं पिंकल का पुत्र हर्ष मेंदीरत्ता, शिवराज, नीरज मेंदीरत्ता व अन्य दुकान के मामले को लेकर रंजिश पूर्वक सभी आरोपी जान से मारने की नीयत गाली गलोच करते हुए बूंदी मोबाइल शॉप पर आए और ताबड़तोड़ हमला कर दिया। जिसमें जैकी के सिर व शरीर पर लाठी व सरियों से ताबड़तोड़ हमला कर दिया, जिसमें जैकी के सिर पर गंभीर चोटे आई है। सभी हमलावरों ने अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए बूंदी मोबाइल शॉप के सभी कर्मचारियों के साथ लातघुसों से मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी। इस हमले में जैकी का मोबाइल टूट गया व गले से सोने की चैन छीन ली गई है। सिर पर चोट लगने से खून से लथपथ हो गया और उसे चक्कर आने लगे, उसे अस्पताल ले जाया गया है जहां उसका इलाज जारी है।

वही दूसरे पक्ष की ओर से नीरज मेहंदीरत्ता ने पुलिस को सौंपी रिपोर्ट में बताया कि दोपहर 1:30 बजे दिन की बात कि मेरे प्रतिष्ठान सुदर्शन जनरल स्टोर खाईलैंड मार्केट पर मेरा भाई धीरज मेरी दुकान पर बैठा हुआ थे तभी बाहर से शादाब, असरार अंसारी, जैकी, बेबीव ं5-7 अन्य योजनाबद्ध तरीके से गालियां देते हुए आए और उन्होंने हर्षित, धीरज, शिवराज के साथ डंडो, सरिया और लातों घुतों से मारपीट की। मुझे मेरे भाई धीरज ने फोन पर घटना के बारे में बताया तो में भी उक्त वारदात के स्थान पर पहुंचा, मेरे पहुंचते ही शादाब, असरार, जेकी, बेबी व अन्य 5-7 लोगो ने लातों से मारपीट की। दोनों पक्षों की रिपोर्ट पर पुलिस ने कार्यवाही शुरू कर दी है।