Bundi : लुटेरों ने दिया खौफनाक वारदात को अंजाम, महिला का पैर काटकर ले गये चांदी कि कड़िया

पत्रकार एवं किसान महापंचायत के बूंदी जिलाध्यक्ष कि मां के साथ हुई वारदात 
 
Bundi: Robbers carried out a horrific incident, cut off the woman's leg and took away silver links
वारदात की सूचना लगने पर पूर्व मंत्री प्रभुलाल सैनी ने घटना की निंदा की है। वारदात के बाद इलाके में लोगों में गुस्सा है और डर बना हुआ है। जल्द से जल्द आरोपी कि गिरफ्तारी की मांग की जा रही हैै। वहीं उक्त घटना को लेकर पत्रकारों में भी रोष व्याप्त है। जिले के पत्रकारों ने घटना को लेकर नाराजगी जाहिर की है। पत्रकार संघ जार के जिलाध्यक्ष कलीमुद्दीन अंसारी व अन्य पदाधिकारियों ने घटना की निंदा करते हुए पुलिस से तत्परता से कार्यवाही करते हुए आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है।

 बूंदी। राजस्थान के बूंदी जिले के नैनवां उपखंड में स्थित कीरो का झोपड़ा (Kiro's hut located in Nainwan subdivision of Bundi district) इलाके में 80 साल की एक बुजुर्ग महिला के साथ ऐसी खौफनाक दर्दनाक वारदात (Such a horrifying painful incident with an elderly woman) को लुटेरों ने अंजाम दिया जिसे जानकर आपकी रूह कांप उठेगी। पत्रकार कि बुजुर्ग मां घर में अकेली थी जिसका फायदा उठाकर लुटेरे घर में घुसे और ऐसी वारदात को अंजाम दे गये जिसको सोचने भर से ही रूह कांप जाती है, जो दर्द बुजुर्ग महिला ने सहा होगा उसकी कल्पना भी नहीं की जा सकती।

जानकारी के मुताबिक, 80 साल की बुजुर्ग उच्चबी बाई बीती रात को घर पर अकेली थी, वह अपने घर पर सो रही थी कि रात्रि तीन 2-3 बजे के करीब लूट की नीयत से घर में घूसे दरिंदों ने पहले तो बुजुर्ग महिला का गला दबाया जब बुजुर्ग महिला बेहोश होने लगी तो उसके मुंह पर कपड़ा बांध दिया। इसके बाद भी हेवानों ने जो किया वह आप सोच भी नहीं सकते। बुजुर्ग महिला हल्की बेहोशी की हालत में थी, हेवानों ने इस दौरान पहले बुजुर्ग महिला के एक पैर को दांतली से काट दिया और फिर पैर में पड़ी चांदी की कड़ी निकाली ली। इस वारदात को अंजाम देने के बाद दरिंदे मौके से फरार हो गए।

 वारदात की सूचना लगने पर बुजुर्ग महिला के बेटे तुलसीराम सैनी ने वारदात की सूचना पुलिस को दी। तुलसीराम नैनवां में पत्रकार एवं किसान महापंचायत के बूंदी जिलाध्यक्ष है। सूचना पर पहुंची नैनवां थाना पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और मामला दर्ज कर लुटेरों कि तलाश शुरू कर दी।

Bundi: Robbers carried out a horrific incident, cut off the woman's leg and took away silver links

इधर, वारदात की सूचना लगने पर पूर्व मंत्री प्रभुलाल सैनी ने घटना की निंदा की है। वारदात के बाद इलाके में लोगों में गुस्सा है और डर बना हुआ है। जल्द से जल्द आरोपी कि गिरफ्तारी की मांग की जा रही हैै।

वहीं उक्त घटना को लेकर पत्रकारों में भी रोष व्याप्त है। जिले के पत्रकारों ने घटना को लेकर नाराजगी जाहिर की है। पत्रकार संघ जार के जिलाध्यक्ष कलीमुद्दीन अंसारी व अन्य पदाधिकारियों ने घटना की निंदा करते हुए पुलिस से तत्परता से कार्यवाही करते हुए आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है। बुजुर्ग महिला की हालत अभी चिंताजनक बनी हुई जिसका कोटा इलाज जारी है।