19 वर्षीय युवक ने 60 वर्षीय विधवा वृद्धा से किया दुष्कर्म, विरोध करने पर कर दी हत्या

 
murder

राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले के दुलमाना गांव में इंसानियत को शर्मसार करने वाला और हैवानियत भरा एक मामला सामने आया है। पुलिस के मुताबिक एक 19 वर्षीय युवक ने  60 वर्षीय वृद्धा विधवा महिला से दुष्कर्म का प्रयास किया और विरोध करने पर वृद्धा की हत्या कर दी। इतना ही नहीं आरोपी ने महिला के शव के साथ दुष्कर्म किया। फिर आरोपी ने पूरी वारदात की पूरी कहानी खुद अपनी ही जुबानी महिला के देवर को बताया। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

हनुमानगढ़ के पीलीबंगा पुलिस थानाधिकारी इंद्र वर्मा के अनुसार वृद्धा के पति की तीन साल पहले मौत हो गयी थी। वृद्धा पशुपालन कर अपना पेट भर रही थी। पुलिस के अनुसार दुलमाना निवासी सुरेंद्र उर्फ मांडिया रात्रि को वृद्धा के घर घुसा और वृद्धा की हत्या की। उसके बाद उसके शव से दुष्कर्म किया। इस सम्बन्ध में वृद्धा के देवर ने पीलीबंगा थाना में सुरेंद्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। इसके बाद पीलीबंगा पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के बाद कानूनी कार्रवाई की गई।


पीलीबंगा पुलिस के अनुसार मृतका के देवर बनवारी लाल ने सूचना दी कि उसकी निसंतान भाभी गांव में अकेली रहती थी और उसके पति की 3 साल पहले मौत हो गयी थी। बीती रात को करीब 1 बजे आरोपी सुरेंद्र खुद ही मृतका के देवर बनवारी लाल के घर आया और बोला कि उसने वृद्धा की हत्या कर दी है। इसके बाद अपने दो-तीन साथियों के साथ बनवारी लाल अपनी भाभी के घर पहुंचा तो उसका शव चारपाई पर पड़ा था, जिसके बाद देवर बनवारी लाल ने पीलीबंगा पुलिस को सूचना दी।

देवर के अनुसार आरोपी ने बीते गुरुवार की शाम को भी उसकी भाभी से छेड़छाड़ की थी और उसका मोबाइल भी छीनकर ले गया था। इस बारे में वृद्धा ने रात्रि को देवर को बताया तो देवर ने आरोपी सुरेंद्र से सुबह बात करने को कहा और इसी दौरान रात्रि को आरोपी ने वारदात को अंजाम दे दिया। आरोपी ने हत्या कर शव से दुष्कर्म किया और खुद ही मृतका के देवर को जाकर वारदात करना भी स्वीकार कर लिया।