in

कोटा पुलिस द्वारा हेलमेट चालान काटने का कांग्रेस ने किया विरोध


कोटा, (के के कमल शर्मा)। परकोटा क्षेत्र में पुलिस द्वारा दुपहिया वाहन चालको के हेलमेट चालान काटने का ब्लॉक कांग्रेस विरोध भारी विरोध जताया। In Parkota area, the block Congress protested against cutting helmet challans of two-wheeler drivers by the police.

ब्लॉक अध्यक्ष संदीप भाटिया ने बताया कि पुलिस द्वारा परकोटा क्षेत्र में अपराधो पर लगाम लगाने के नाम पर नाकेबंदी कर दुपहिया वाहन चालकों का हेलमेट के नाम पर चालान काट कर उनके साथ अभद्र व्यवहार कर परेशान किया जा रहा है, सोमवार को किशोरपुरा गेट पर नाकेबंदी के दौरान पुलिस द्वारा हेलमेट चालान बनाने की सूचना पर संदीप भाटिया कार्यकर्ताओं के साथ मौके पर पहुंचे और नाकेबंदी के नाम पर चालान बनाने का भारी विरोध किया।

भाटिया ने बताया कि हेलमेट का चालान काटने वाले मामले मे शहर एसपी पूर्व मे बयान जारी कर चुके है कि राजस्व एकत्रित करना पुलिस का काम नही है, उसके बाद भी पुलिस द्वारा नाकेबंदी के नाम पर हेलमेट का चालान काटा जा रहा है। भाटिया ने आरोप लगाया कि पुलिस नाकेबंदी के दौरान अपराधियों व संदिग्ध लोगों को रोककर उनकी पहचान करना है न कि वाहन चालको के साथ महिलाओं का भी चालान काटकर उनमे भय पैदा करना।

भाटिया ने बताया कि पुलिस द्वारा नाकेबंदी के दौरान गलत तरीके से हेलमेट के नाम पर चालान काटने का स्थानीय लोगों में भारी रोष व्याप्त है, भाटिया ने पुलिस को चेतावनी देते हुए कहा कि यदि पुलिस द्वारा अपना रवैया नहीं बदलने पर मंगलवार से इसका भारी विरोध किया जाएगा।
 

Written by CITY NEWS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सवाई माधोपुर पुलिस की मौजूदगी में बांटा किसानों को खाद, भीड़ अनियंत्रित हुई तो बुलाया थाने से अतिरिक्त जाब्ता

कुरीति के दलदल से निकलकर विवाह बंधन में बंधे, समाज की मुख्य धारा में शामिल हुए युवक-युवती