in

राष्ट्रीय मानवाधिकार एंड एंटी करप्शन मिशन चेयरमैन सीपी आर्य ने ली पदाधिकारियों की बैठक

कोटा। राष्ट्रीय मानवाधिकार एंड एंटी करप्शन मिशन (National Human Rights and Anti Corruption Mission) कोटा उत्तर के जिला लीगल एडवाइजर आंचल पवार द्वारा मीटिंग का आयोजन किया गया। जिसमें राज्य चेयरमैन सीपी आर्य, प्रदेश संगठन महासचिव राजेंद्र पंवार, महिला जिलाध्यक्ष जरीना खान, युवा जिलाध्यक्ष कोटा दक्षिण रोहित पांचाल, जिला मीडिया प्रभारी गोविंद मंडावत, सदस्य लक्की गोयल सहित कार्यक्रम में पधारे हुए सभी अतिथियों का माला पहनाकर स्वागत किया।

 तत्पश्चात संगठन की समाज हित में एक्टिविटी देखते हुए कार्यक्रम में पधारे हुए लगभग 25 सदस्यों द्वारा संगठन की सदस्यता ग्रहण की गई। सीपी आर्य ने अपने उद्बोधन में बताया कि मानवता के नाते हम सभी का फर्ज बनता है कि हम एक दूसरे की मदद करें, आज संगठन राजस्थान में हर जिले में समाज हित में आम जनों के लिए कार्य कर रहा है, संगठन एक परिवार है और सभी सदस्य इस परिवार का एक हिस्सा है और मैं हमेशा मेरे परिवार के हर सदस्य के साथ हमेशा खड़ा रहूंगा। राजेंद्र पंवार ने संगठन के बारे में विस्तार से बताते हुए संगठन की कार्यशैली के बारे में बताया और ज्यादा से ज्यादा सदस्यों को संगठन से जुड़ने के लिए कहा।

जरीना खान द्वारा बताया कि महिलाओं पर हो रहे अत्याचार को लेकर संगठन पीड़ित महिलाओं को न्याय दिलाने में हमेशा तैयार रहता है रोहित पांचाल ने बताया की हम लोग टीम बनाकर कोविड़ के समय से ही जरूरतमंद लोगों के खाने की व्यवस्था में लगे रहते हैं। सदस्य लक्की गोयल ने बताया कि हमारा संगठन हमेशा जरूरतमंद लोगों के लिए रक्त की व्यवस्था करवाता है। कार्यक्रम में रवींद्र पहाड़िया, महेश पहाड़िया, विनय कुमार, मुकेश, दीपक झा, विशाल सोनी, उत्कर्ष दुबे आदि उपस्थित रहे। कार्यक्रम के अंत में आंचल पंवार ने पधारे हुए सभी अतिथियों का और सदस्यों का आभार व्यक्त किया।
 

 

Written by CITY NEWS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

फोकस होकर प्रयास करें सफलता जरूर मिलेगी- नितिन विजय

NSEJS 2022-23 परीक्षा सम्पन्न, प्रश्न-पत्र मध्यम रहा- प्रश्न-पत्र में आए मध्यम स्तर के सवाल