in

भाजपा किसान मोर्चा ने उठाई कैथून बाईपास निर्माण की मांग, ADM को सौंपा ज्ञापन

कोटा। भाजपा किसान मोर्चा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य राकेश नायक के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने कैथून बाईपास के निर्माण (Construction of Kaithoon Bypass), कैथून तक केनाल रोड के अधूरे कार्य को पूरा करवाने और कुराड चौराहे से बीपीसीएल के पीछे होकर अरंडखेड़ा तक पक्की सड़क  बनाने की मांग को लेकर अतिरिक्त कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा। 

नायक ने बताया कि लंबे समय से क्षेत्र के किसान और आमजन कैथून बाईपास की मांग कर रहे है, कई बार कैथून में घंटो जाम लग जाता है जिससे जींस बेचने कोटा आने वाले किसान सहित कई मरीज एंबुलेंस में परेशान होते रहते है। साथ ही कुराड चौराहे से बीपीसीएल के पीछे होकर अरंडखेड़ा तक जाने वाली ग्रेवल सड़क भी पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो चुकी है और बरसात के कारण लगभग छ माह तक यह सड़क बंद रहती है जिससे किसान दूसरे मार्ग से लंबी दूरी तय कर अरंडखेड़ा पहुंचता है। 

किसान नेता मोहित जैन और दीपक नायक ने बताया कि कैथून बाईपास के निर्माण तक वैकल्पिक बाईपास के रूप में केनाल रोड का प्रयोग हो सकता है पर प्रशासन की लापरवाही से केनाल रोड की लगभग दो किलोमीटर की सड़क कच्ची है जिससे आवागमन नही हो सकता साथ ही कुराड चौराहे से अरंडखेड़ा तक पक्की सड़क बनने से किसानों का समय और ईंधन दोनों बचेगा। नायक ने बताया की अतिरिक्त जिला कलेक्टर राजकुमार सिंह ने किसानों की मांगो पर शीघ्र कार्यवाही करने का आश्वासन दिया है। इस अवसर पर भाजपा नेता सतीश गोचर, आकाश जैन, विकास योगी, लोकेश गुप्ता,मनीष शर्मा,मोनू पांचाल, सुनील प्रजापति आदि उपस्थित रहे।
 

 

Written by CITY NEWS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोटा : स्माइल विद ईथॉस का निःशुल्क चिकित्सा शिविर का आयोजन

बूंदी : 4 से 14 दिसंबर तक भाजपा जन आक्रोश यात्रा के माध्यम से कांग्रेस सरकार की विफलताओं को जनजन पहुंचायेगी