in

भाजपा किसान मोर्चा ने भरी हुंकार, कांग्रेस को उखाड़ फेंकेंगे अबकी बार


कोटा। भाजपा किसान मोर्चा कार्यकर्ताओं ने भाजपा द्वारा पूरे प्रदेश में निकाली जा रही जन आक्रोश यात्रा (Jan Aakrosh Yatra) में प्रदेश कार्यसमिति सदस्य राकेश नायक के नेतृत्व मे उत्साहपूर्वक भाग लिया, जिसमे मुख्य अतिथि कोटा दक्षिण विधायक संदीप शर्मा रहे। 

नायक ने बताया कि पिछले 70 सालो से कांग्रेस ने झूठ और छलावे से जनता को मानसिक गुलामी की दशा में रखा परंतु केंद्र की नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार ने कांग्रेस की कुनितियो का पर्दाफाश कर पुनः भारत के किसानों और युवाओं सहित आमजन को गौरव प्रदान किया है। मुख्य अतिथि विधायक संदीप शर्मा ने बताया कि कांग्रेस सरकार ने दस दिन में सम्पूर्ण कर्जमाफी का झूठा आश्वासन देकर भोले भाले किसानों को गुमराह करके सत्ता प्राप्त की और कर्जमादी तो दूर उसके विपरीत किसानो को कर्ज और शोषण के मुंह में धकेल दिया जो असहनीय है और आगामी विधानसभा चुनाव में जनता इसका जवाब देगी और राजस्थान में कमल खिलेगा। 

भाजपा प्रभारी पूर्व विधायक अनिल जैन और जिला संयोजक भाजपा जगदीश जिंदल ने बताया कि कांग्रेस ने महज चार साल के शासन में युवाओं और किसानों को हताशा किया और दलित व महिलाओं पर अत्याचार की सभी हदें पार कर दी है।एक तरफ जहां राहुल गांधी के स्वागत में यात्रा के मार्ग को लीपापोती करके सुसज्जित करने में सरकारी धन बर्बाद किया जा रहा है वही दूसरी तरफ शहर की सड़के उधड़ी पड़ी है जिनसे आए दिन हादसे में कई घरों के चिराग बुझ चुके है। 

नायक ने बताया की जन आक्रोश रेली में कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस सरकार को उखाड़ फेंकने का संकल्प लिया। इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष डालू राम मराठा, सुरेश सुवालका, बृज मोहन सेन,आलोक गोयल,चरण पांडे,उमंग चतुर्वेदी,राहुल शर्मा,धवन धवला, मनीष शर्मा,सतीश गोचर, मोनू पांचाल,गुरदीप सिंह नन्नू,घनश्याम ओझा, गौरव शर्मा, लालचंद गुप्ता आदि उपस्थित रहे।
 

Written by CITY NEWS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बूंदी : अपहरण कर ऑनलाईन फिरोती लेने के चार आरोपी 24 घण्टे में गिरफ्तार

राजस्थान: सुखजिंदर रंधावा के कांग्रेस प्रदेश प्रभारी बनने पर पैतृक गांव अल्फानगर में हर्ष की लहर