in

कोटा : भाजपा की जनाक्रोश रैली में को मिल रहा अपार जन समर्थन


कोटा। भाजपा द्वारा आयोजित जन आक्रोश यात्रा कोटा दक्षिण विधानसभा के केशवपुरा मंडल में उत्साह (Jan Aakrosh Yatra organized by BJP enthusiasm in Keshavpura Mandal of Kota South Assembly) और कांग्रेस की कुनितियों का विरोध करते हुए निकाली गई। रेली में मुख्य अतिथि विधायक संदीप शर्मा ने कहा कांग्रेस की तानाशाही शोषणकारी नीतियों से जनता परेशान (Said the public is troubled by the dictatorial exploitative policies of the Congress) हो चुकी है। कांग्रेस ने किसानों को संपूर्ण कर्जमाफी और बेरोजगारों को भत्ता देने का मिथ्या आश्वासन देकर सत्ता प्राप्त की परंतु आज कांग्रेस से जनता को राहत देने के बजाय बिजली के बिलों में लगातार बड़ोतरी, भ्रष्टाचार, महिला एवम दलित शोषण को प्रोत्साहन दिया है। 

एक तरफ कांग्रेस सरकार राहुल गांधी की यात्रा के लिए पलक पावडे बिछाकर स्वागत में मस्त है वही दूसरी तरफ आमजन बिजली, पानी, सड़क, राशन आदि की मूलभूत आवश्यकताओं से वंचित कर दिया है। शर्मा ने बताया कि आज कांग्रेस का  शासन सनातन धर्म के लिए औरंगजेब और सिकंदर लोदी के शासन के समान घातक हो गया है। जिला प्रभारी पूर्व विधायक अनिल जैन और जिला संयोजक जगदीश जिंदल ने बताया कि भाजपा की जन आक्रोश रेली महज रेली ना होकर बरसो से कांग्रेस की कुनितियो से शोषित जनता की आवाज है और आगामी विधानसभा चुनावों में जनता कांग्रेस की कुनितियो का जवाब अपने वोट रूपी पत्थर से देगी।

 विधानसभा संयोजक अनिल गोयल और मंडल अध्यक्ष डालू राम मराठा  ने कार्यकर्ताओ का आभार प्रकट करते हुए  आमजन के सामने कोंग्रेस की कुनितियो का पर्दाफाश किया। इस अवसर पर पार्षद भानु प्रताप गौड़, किसान मोर्चा के प्रदेश सदस्य एवम रेली प्रमुख राकेश नायक, पूर्व पार्षद बृज मोहन सेन, पार्षद योगेश वालिया,पार्षद संजय विजय,चेतन पांडे, दीनू बजारा,देबू राही बलराम सेन,लालचंद गुप्ता,सुरेश ,मनोज मेघवाल,सुरेश सुवालका,उमंग चतुर्वेदी,राहुल शर्मा,मनु प्रताप,जितेंद्र कश्यप,आलोक गोयल,अमित सेन,उमेश मेवाडा,करतार बंजारा,मोनू पांचाल,मनीष शर्मा,कुसुम पारेता आदि उपस्थित रहे।
 

Written by CITY NEWS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

राजस्थान: सुखजिंदर रंधावा के कांग्रेस प्रदेश प्रभारी बनने पर पैतृक गांव अल्फानगर में हर्ष की लहर

कोटा शहर में भारत जोड़ो यात्रा 8 दिसंबर को अनंतपुरा से होगी शुरू, तैयारी में जुटें धारीवाल