in

बाड़मेर : पुराने सरकारी क्वार्टर में मिला नाबालिग का शव, परिजनों ने लगाया कुकर्म के बाद हत्या का आरोप

बाड़मेर : पुराने सरकारी क्वार्टर में मिला नाबालिग का शव, परिजनों ने लगाया कुकर्म के बाद हत्या का आरोप

बाड़मेर। जिले के बिजलियां थाना इलाके में एक सरकारी क्वार्टर में नाबालिग लड़के का शव मिलने से कोहराम मच गया। इस मामले में मृत लड़के के परिजनों ने पड़ोस में रहने वाले युवक पर कुकर्म और हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बीजराड़ थाना किन नवातला जेतमाल गांव में पुराने सरकारी खंडहर क्वार्टर में एक लाश मिली। जिसकी शिनाख्त इलाके के रहने वाले 14 साल के बच्चे के रूप में हुई। मृतक बच्चे के पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि गुरुवार को पड़ोस में रहने वाला युवक उनके बेटे को घर से बुलाकर ले गया था। जिसके बाद से उनका बच्चा वापस नहीं लोटा।

परिजनो ने बच्चे को काफी तलाश किया पर वो कहीं नहीं मिला। सुबह सरकारी क्वार्टर में उसकी लाश मिली। परिजनो को अंदेशा है कि पहले तो इसके साथ कुकर्म किया गया और उसके बाद हत्या कर दी गई है।

वहीं, इस मामले में जानकारी देते हुए थानाधिकारी भावराराम चौधरी ने बताया कि मृतक बच्चे के पिता की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने आरोप लगया कि पड़ोस में रहने वाला युवक उनके बच्चे को घर से बुलाकर सरकारी क्वार्टर में ले गया। जहां पर उसके साथ कुकर्म किया गया।

बाद में गला दबाकर उसकी हत्या कर दी गई। पिता ने कुछ और लोगों पर भी संदेह जाहिर किया है। पुलिस ने पूरे मामले में जांच शुरू कर दी है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। घटना के बाद से बच्चे के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

Written by CITY NEWS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सवाईमाधोपुर के गोतोड़ सरपंच द्वारा घर-घर औषधि वितरण योजना की शुरुआत, मित्रपुरा पुलिस चौकी में किया वृक्षारोपण

जोधपुर : निजी बस से हथियार लेकर जा रहे युवक को SOG व ATS ने पकड़ा, तीन पिस्टल, पांच मैगजिन, 30 कारतूस और 175 ग्राम अफ़ीम का दूध बरामद