in

जोधपुर : निजी बस से हथियार लेकर जा रहे युवक को SOG व ATS ने पकड़ा, तीन पिस्टल, पांच मैगजिन, 30 कारतूस और 175 ग्राम अफ़ीम का दूध बरामद

जोधपुर : निजी बस से हथियार लेकर जा रहे युवक को SOG व ATS ने पकड़ा, तीन पिस्टल, पांच मैगजिन, 30 कारतूस और 175 ग्राम अफ़ीम का दूध बरामद

जोधपुर। जिले में अब बढ़ते अपराधों के साथ हथियारों की तस्करी भी बढ़ने लगी है। जिसके चलते अपराधियों तक हथियार आसानी से पहुंच रहे हैं। जोधपुर में शनिवार को एटीएस (ATS) और एसओजी (SOG) की टीम ने संयुक्त रूप से निजी बस में यात्रा कर रहे एक युवक के पास से तीन पिस्टल, पांच मैगजिन, 30 कारतूस और 175 ग्राम अफ़ीम का दूध बरामद कर युवक को भी गिरफ्तार किया है।

एसओजी व एटीएस को आज सूचना मिली थी कि एक युवक बस में हथियार लेकर आ रहा है। इस पर एसओजी के निरीक्षक जब्बरसिंह चारण के नेतृत्व में गई एक टीम ने डांगियावास के पास एक निजी प्राइवेट बस को रूकवा कर उसमें सवार युवक की तलाशी ली। तलाशी लेने पर उसके बैग से तीन पिस्टल, पांच मेगजिन 30 कारतूस और 175 ग्राम अफ़ीम का दूध बरामद किया गया।
टीम ने हथियारों व अफीम दुध को लेकर आ रहे कनोडिया पुरोहितान निवासी जसवंत सिंह राजपुरोहित को गिरफ्तार कर लिया। एसओजी व एटीएस की टीम अब उससे संयुक्त रूप से पूछताछ कर हथियार कहां से लाया व इन्हें यहां पर खरीदने वाले या मंगाने वाले लोगों के बारे में जानकारी जुटा रही है। फिलहाल यह खुलासा नहीं किया गया है कि हथियार कहां से और किसके लिए लाए गए। संयुक्त टीम इन हथियारों को मंगाने वालों की तलाश में जुटी है। ताकि उन्हें भी पकड़ा जा सके।
उल्लेखनीय है कि जोधपुर में गत कुछ समय से छोटे अपराधियों की पहुंच भी बड़े हथियारों तक हो गई है। मध्य प्रदेश के कुछ स्थान से ये हथियार जोधपुर लाए जा रहे है। पूर्व में कई बार हथियार बरामद किए जा चुके है। लेकिन इनकी आवक पर प्रभावी अंकुश नहीं लग पाया है। यहीं कारण है कि शहर में कई स्थान पर अपराधी बेखौफ होकर गोलियां दाग चुके है। अपराधी पकड़े जाने के भय से पुलिस पर गोलियां चलाने से भी नहीं चूकते है।

Written by CITY NEWS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बाड़मेर : पुराने सरकारी क्वार्टर में मिला नाबालिग का शव, परिजनों ने लगाया कुकर्म के बाद हत्या का आरोप

मित्रपुरा : पंचायत समिति और जिला परिषद के चुनावो की तैयारियों को लेकर BJP पदाधिकारीयो की बैठक आयोजित