in

बाड़मेर: शादी के 6 साल बाद नहीं हुए बच्चे, पति ने भाई के साथ पत्नी के प्राइवेट पार्ट को चाकू से चीर दिया

बाड़मेर: शादी के 6 साल बाद नहीं हुए बच्चे, पति ने भाई के साथ पत्नी के प्राइवेट पार्ट को चाकू से चीर दिया

बाड़मेर। जिले के चौहटन थाना क्षेत्र के गांव में एक विवाहिता अपने पति और देवर की हैवानियत का शिकार हुई है। उसके पति व देवर ने मिलकर उसके प्राइवेट पार्ट में चाकू घोंप कर लहुलुहान कर दिया । पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक को परिवाद देकर पति व देवर के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की गुहार लगाई है। विवाहिता का आरोप है कि उसके संतान नही हो रही है, जिसकी वजह से उसके पति और देवर ने उसके प्राइवेट पार्ट में चाकू डालकर उसे चीर दिया है। पुलिस ने तुरंत ही पीड़िता का मेडिकल करवाकर जांच शुरू कर दी है।

पीड़िता का कसूर महज इतना था कि उसके संतान नहीं हो रही है, जिसकी वजह से ससुराल पक्ष के लोग देवर के साथ शारीरिक संबंध बनाने को लेकर भी दबाव बना रहे हैं। संतान नहीं होने की वजह से ससुराल पक्ष के लोग दहेज के लिए भी लगातार प्रताड़ित करते रहते हैं।

जानकारी के मुताबिक, चाड़ी निवासी पीड़िता की शादी चौहटन के उपरला गांव में करीब 6 साल पूर्व हुई थी। शादी के बाद से ही ससुराल पक्ष के लोग दहेज की मांग को लेकर प्रताड़ित करते रहते थे। शादी को करीब 5 वर्ष बीत जाने के बावजूद भी विवाहिता के कोई संतान नही हुई तो उसके पति भभूताराम ने अपने छोटे भाई रामजीवन के साथ शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाया। पीड़िता ने विरोध किया तो देवर रामजीवन ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इतना ही नही विवाहिता के देवर व उसके पति ने चाकू से उसके प्राइवेट पार्ट को भी चीर दिया।

प्राइवेट पार्ट में चाकू डालने के बाद घायल अवस्था में पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा को ज्ञापन सौंपकर न्याय की गुहार लगाई है। पुलिस ने मामले की गम्भीरता को देखते हुए महिला थानाधिकारी को मामला दर्ज कर पीड़िता का मेडिकल करवाने के निर्देश दिए है।

पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने बताया कि पीड़िता ने आरोप लगाया है कि उसके पति व देवर ने प्राइवेट पार्ट में चाकू से वार किया है। मामले की गम्भीरता को देखते हुए तुंरत ही महिला थाना में मामला दर्ज कर मेडिकल करवाने के निर्देश दिए गए है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

Written by CITY NEWS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

जैसलमेर:- राखी बाजार में चहल-पहल बढ़ी, राखियों की बिक्री से आयी महिलाओं के चेहरों पर रौनक

जालोर : ग्रेनाइट फैक्ट्री में बन रही थी टंकी, मिट्टी ढहने से मासूम समेत 5 की मौत