in

बाड़मेर : तालाब में डूबने से दो सगे भाई समेत 3 बच्चों की मौत, अलसुबह निकाले शव

बाड़मेर : तालाब में डूबने से दो सगे भाई समेत 3 बच्चों की मौत, अलसुबह निकाले शव

बाड़मेर। जिले के सिणधरी थाना क्षेत्र के टाकूबेरी गांव (Takuberi village of Sindhri police station area) के तालाब में डूबने से 3 बच्चों की मौत (3 children died due to drowning in the pond) हुई है। मृतको में दो सगे भाई बताये गए है। तीनों के शव मंगलवार अलसुबह तालाब से निकालकर मोर्चरी पहुंचाए गए हैं। जहां उनके पोस्टमार्टम की कार्यवाही की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक टाकूबेरी गांव में तीन बच्चे सोमवार दोपहर 3 बजे घर से बिना बताए निकले थे। वह किसी तरह गांव के तालाब में पहुंच गए, देर शाम तक घर नहीं पहुंचने पर परिजनों ने उनकी तलाश शुरू की तो तलाश करते करते तालाब तक पहुंच गए। तालाब किनारे बच्चों के जूते परिजनों को मिलने पर पुलिस को सूचना दी गई। सूचना पाकर सिणधरी थाना अधिकारी बलदेवराम मय जाब्ते के मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों के सहयोग से तालाब में डूबे 3 बच्चों के शवों को बाहर निकाला। तालाब में डूबे बच्चों में दो सगे भाई है। तीनों बच्चों के शव अल सुबह 3 बजे पानी से बाहर निकाले गए हैं।

बाड़मेर : तालाब में डूबने से दो सगे भाई समेत 3 बच्चों की मौत, अलसुबह निकाले शव

थाना अधिकारी बलदेवराम ने बताया कि पानी में डूबने से दो सगे भाइयों की मौत हुई है, जिसमें टाकू बेरी निवासी 14 वर्षीय राकेश, 9 वर्षीय धनाराम मेघवाल सगे भाई है। वहीं डाबली चवा से अपने ननिहाल आये 15 वर्षीय किशोर की भी मौत हुई है। पुलिस ने तीनों शवों को सिणधरी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा कर पोस्टमार्टम की कार्यवाही शुरू कर दी है।

Written by CITY NEWS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

जोधपुर : कक्षा 9 पढ़ने वाली 12 साल की नाबालिग ने दिया बच्चे को जन्म, 10वीं के 3 छात्रो ने किया था दुष्कर्म

एक महीने से शोपीस बनकर खड़ी है एम्बुलेंस, 1कि.मी. भी नहीं चली बामनवास MLA इंद्रा मीना ने मित्रपुरा CHC को दी थी सोगात