in ,

जोधपुर : नाबालिग को डरा धमकाकर किया दुष्कर्म, बीच बचाव करने आई छोटी बहन से भी की छेड़छाड़ और मारपीट

जोधपुर : नाबालिग को डरा धमकाकर किया दुष्कर्म, बीच बचाव करने आई छोटी बहन से भी की छेड़छाड़ और मारपीट

जोधपुर। जिले से एक नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है। परिजनों का आरोप है कि दुष्कर्म के दौरान बहन को बचाने गई छोटी बहन के साथ भी आरोपी ने छेड़छाड़ और मारपीट की। इस मामले में पुलिस ने पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी। फरार आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस जगह-जगह दबिश दे रही है।

मामले की जांच कर रहे सब इंस्पेक्टर विश्राम ने बताया कि कुड़ी थाना क्षेत्र की रहने वाली एक विधवा महिला ने मंडोर निवासी एक शख्स पर बलात्कार का आरोप लगाया है। महिला ने बताया कि 8 अगस्त आरोपी उनके घर आया था, इस दौरान उसने बड़ी बेटी के साथ दुष्कर्म किया।

महिला ने पुलिस को बताया कि जब उसकी छोटी बेटी ने अपनी बड़ी बहन को बचाने की कोशिश की तो आरोपी ने उसके साथ मारपीट की। वो किसी तरह से उसके चुंगल से बचकर निकली और सारी बात अपनी मां को बताई। पीड़िता की मां ने बताया कि आरोपी ने उसकी बेटी के कुछ गलत फोटो और वीडियो भी बना रखे हैं। जिसे वो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देता रहता है। डरा धमाकर वो कई बार उसकी नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म कर चुका है।

पीड़िता अपनी मां के साथ कुंडी थाने पहुंची और लिखित में अपनी शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। सीआई अमित सियाग का कहना है कि आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा, तलाशी करने में पुलिस टीमें जुटी है।

Written by CITY NEWS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अजमेर : ट्रेलर ने बाइक को मारी टक्कर, उछलकर आया ट्रेलर के नीचे मौके पर हुई युवक की मौत, पत्नी घायल

बाड़मेर: एक युवक को बंधक बनाकर 70 लाख रूपये फिरौती की मांग, आरोपी पति-पत्नी गिरफ्तार