in

7 साल की मासूम बच्ची के साथ 60 साल के बुजुर्ग ने की गंदी हरकत, मामला जान उड़ जायेंगे होश

60 year old man did dirty act with 7 year old innocent girl

New Delhi. छोटी बच्चियों के साथ सेक्सुअल एसॉल्ट (Sexual Assault) के मामलो की संख्या कम नही हो रही है। ऐसा ही एक मामला उत्तरी दिल्ली (North Delhi) के गुलाबी बाग थाना इलाके में सामने आया। यहां 60 साल के एक बुजुर्ग ने मात्र 7 साल की मासूम बच्ची के साथ गंदी हरकत की। बच्ची दूसरी क्लास की छात्रा है। पुलिस ने आरोपी बुजुर्ग को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के अनुसार जब इस मामले की जानकारी पीड़ित बच्ची ने अपनी मां को दी तो वह आरोपी के घर पूछताछ करने पहुंच गई। जिसको लेकर वहां पर झगड़ा हो गया, इस मामले की सूचना जब पुलिस को मिली तो पुलिस ने जांच के बाद इसमें 376 आईपीसी और 6 पोक्सो एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

रोहिणी एफएसएल की फॉरेंसिक टीम को और नार्थ दिल्ली के क्राइम टीम को जांच के लिए मौके पर भेजा गया था। पीड़ित बच्ची का भी मेडिकल जांच करवाया गया है। डीसीपी नार्थ सागर सिंह कलसी ने बताया कि यह मामला होली की रात का है।

जब रात साढे दस बजे के आसपास पीसीआर कॉल मिली थी कि गुलाबी बाग इलाके में झगड़ा हो रहा है। मौके पर सब इंस्पेक्टर ओमकार को भेजा गया, वहां जाने पर पता चला कि एक महिला ने बताया कि उसकी 7 साल की बच्ची के साथ उसके पड़ोसी बद्रीनाथ ने सेक्सुअल एसॉल्ट किया है।

वह पिछले 8-10 दिनों से बच्ची के साथ गलत हरकत कर रहा था। होली के रात भी उसने बच्ची के साथ छेड़छाड़ की कपड़े हटाकर प्राइवेट पार्ट को टच किया। फिर पीड़ित बच्ची अपने घर पहुंच करके अपनी मां को इस बारे में बताई और उसके बाद फिर मामला पुलिस के संज्ञान में आया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Kotwal sitting on baggi like groom policemen dance like wedding baraatis

दूल्हे की तरह सज बग्घी पर बैठे कोतवाल, बारातियों की तरह जमकर नाचे पुलिसवाले; जानें क्या है वजह

लवाजमे के साथ रसोईए के घर पहूंच पुलिस ने भरा मायरा, पेश करी मिसाल

लवाजमे के साथ रसोईए के घर पहूंच पुलिस ने भरा मायरा, पेश करी मिसाल